scriptमैडम ने छात्र को घर पर बुलाया और फिर दोनों में शुरू हो गया ऐसा खेल, पूरा मामला जान हैरान रह जाएंगे आप | female teacher had physical relations with student | Patrika News

मैडम ने छात्र को घर पर बुलाया और फिर दोनों में शुरू हो गया ऐसा खेल, पूरा मामला जान हैरान रह जाएंगे आप

Published: Jul 17, 2018 04:17:49 pm

Submitted by:

Sunil Chaurasia

टेलर और लड़के (18) की मुलाकात कॉनरेड हाई स्कूल में हुई थी, उस समय वे स्कूल में टीचर थीं।

taylor

मैडम ने छात्र को घर पर बुलाया और फिर दोनों में शुरू हो गया ऐसा खेल, पूरा मामला जान हैरान रह जाएंगे आप

नई दिल्ली। अपने ही छात्र के साथ शारीरिक संबंध बनाने की आरोपी महिला टीचर को राहत मिल सकती है। अमेरिका के न्यू ब्रिटेन में छात्र के साथ बनाए संबंधों के बाद महिला टीचर पर बीते मार्च महीने में सेकंड डिग्री सेक्शुअल असॉल्ट के तीन मामलों में दोषी पाया गया था। गिरफ्तार होने के बाद 23 वर्षीय टेलर बोंकल ने पुलिस से कहा था कि वह उस छात्र से बेहद प्यार करती है। छात्र के साथ संबंध बनाने के आरोप झेल रही टेलर के लिए अब राहत की खबर है। दोषी पाए जाने के बाद टेलर को त्वरित पुनर्वास के लिए भेज दिया गया था। अब खबर है कि टेलर को साल 2020 तक इस त्वरित पुनर्वास कार्यक्रम के तहत रहना पड़ेगा। यदि वे इसे सफलतापूर्वक पूरा कर लेती हैं तो उन पर लगे सभी आरोप हट जाएंगे।
मामले की सुनवाई कर रहे जज जोन एलेक्ज़ेंडर ने पिछले हफ्ते टेलर को त्वरित पुनर्वास की अनुमति दे दी। जज ने कहा कि टेलर को इस कार्यक्रम में जुलाई 2020 तक रहना होगा। इस दौरान टेलर बच्चों को पढ़ाने का काम नहीं कर पाएंगी। इसके साथ ही टेलर उस लड़के के साथ भी किसी प्रकार का कोई संपर्क नहीं कर पाएंगी, जिसके साथ उन्होंने संबंध बनाए थे।
टेलर और लड़के (18) की मुलाकात कॉनरेड हाई स्कूल में हुई थी, उस समय वे स्कूल में टीचर थीं। लड़के ने दिंसबर 2017 में टेलर से उनका मोबाइल नंबर मांगा था, जिसके बाद दोनों में बातचीत शुरू हो गई थी। इतना ही नहीं दोनों सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे के संपर्क में थे। जानकारी के मुताबिक दोनों एक-दूसरे को फोटोज़ और मैसेज भी भेजते थे। पुलिस ने बताया कि पिछली साल क्रिसमस के आस-पास ही टेलर के घर पर दोनों के बीच पहली बार संबंध स्थापित हुआ था। लड़के ने पुलिस को बताया कि 11 जनवरी तक दोनों के बीच कुल चार बार संबंध स्थापित हुए थे।
12 जुलाई को एक अन्य छात्र ने दोनों के संबंधों के बारे में स्कूल के एथलेटिक डायरेक्टर से शिकायत कर दी थी। जिसके बाद ये पूरा मामला सामने आ गया, और फिर देखते ही देखते चर्चित हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो