महिला एथलीट ने गज़ब ढंग से किया सोशल डिस्टेंसिंग का पालन, देखें वायरल वीडियो

  • महिला एथलीट ने हुला होप ( Hula Hoop ) करते हुए सोशल डिस्टेंसिंग के प्रति लोगों को जागरूक किया। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है

By: Piyush Jayjan

Published: 08 Apr 2020, 10:09 AM IST

नई दिल्ली। कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में भयंकर तबाही मचा रखी है। हर कोई इस खतरनाक वायरस से बचने का तरीका खोज रहा है। लेकिन फिलहाल सोशल डिस्टेंसिंग के सिवा ऐसी कोई दूसरी तरकीब नहीं दिखाई दे रही है जिसके इस्तेमाल के इस वायरस के तेजी से बढ़ते प्रकोप को रोका जा सकेंं।

समुद्र में बना ऐसा विचित्र मंदिर जिसकी सुरक्षा में जहरीले सांप देते हैं पहरा

ऐसे में हर कोई एक-दूसरे को जागरूक करने के लिए अपने-अपने ढंग से दुनिया को सोशल डिस्टेंसिंग का महत्व समझा रहा है। ऐसा ही कुछ करके दिखाया Getti Kehayova ने, जो कि एक हुला होप प्लेयर हैं। घबराइए नहीं हुला होप कोई चीज नहीं आप वीडियो देख कर आसानी से समझ जाएंगे कि ये क्या है।

दरअसल Getti Kehayovaने लोगों से सोशल डिस्टेंस बनाने का एक बड़ा अच्छा तरीका निकाला है। उन्होंने हुला होप के जरिए ही लोगों को सोशल डिस्टेंस बनाए रखने की उपयोगिता को बताया है। इस वीडियो में वो कहती हैं कि इस तरह से मैं सोशल डिस्टेंस में रहती है।

जज ने पक्ष में नहीं सुनाया फैसला तो नाराज वकील बोला- 'जा तुझे कोरोना हो जाए'

Getti Kehayova पहले सर्कस में काम करती थीं और इसी के साथ उनके नाम सबसे बड़ा हुला होप घूमाने का रिकॉर्ड है। इसकी चौड़ाई 17 फीट, 1/4 इंच थी। सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने के लिए और भी लोगों ने नए जुगाड़ लगाए है जो कि सोशल मीडिया के जरिए आप तक भी पहुंच गए होंगे।

coronavirus
Piyush Jayjan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned