scriptगुरुग्राम पुलिस ने किया बड़ा ही मजेदार ट्वीट, कहा- ‘मामा’ ने पकड़ लिया | gurugram traffic police post viral | Patrika News
हॉट ऑन वेब

गुरुग्राम पुलिस ने किया बड़ा ही मजेदार ट्वीट, कहा- ‘मामा’ ने पकड़ लिया

गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस ( Gurugram Traffic Police ) का एक ट्वीट सोशल मीडिया ( Social Media ) पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस ट्वीट के जरिए पुलिस लोगों को घरों में रहने की हिदायत दे रही है।

Apr 25, 2020 / 12:17 pm

Piyush Jayjan

Gurugram Traffic Police

Gurugram Traffic Police

नई दिल्ली। गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस ( Gurugram Traffic Police ) ने अपने ट्विटर ( Twitter ) हैंडल से एक ट्वीट क्या किया सोशल मीडिया पर हर कोई उसी की बात करने लगा। दरअसल यह ट्वीट था ही इतना मजेदार कि कोई भी इसे देखकर खुश हो जाएगा।

गुरुग्राम पुलिस ( Gurugram Police ) ने अपने ट्वीटर हैंडल से लिखा मोनिसा बेटा- कॉप्स कॉट मी, ‘मामा’ ने पकड़ लिया, ये कितना मिडिल क्लास है। गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस ( Police ) का यह ट्वीट सोशल मीडिया ( Social Media ) पर काफी वायरल हो रहा है।
कोरोना का नया निशाना बना ब्राजील, हर दिन हो रही 100 से अधिक मौतें

इस ट्वीट के जरिए पुलिस लोगों को यह समझाना चाहती है कि लॉकडाउन के दौरान एहतियात के लिए अपने घर में ही रहने में भलाई है। वहीं अगर आपने किसी नियम को तोड़ा तो पुलिस आपको धर लेगी। गुरुग्राम पुलिस के इस ट्वीट पर लोगों को मजेदार रिएक्शन आ रहे हैं।
https://twitter.com/naalaYUCK/status/1253701566646767617?ref_src=twsrc%5Etfw

सोशल मीडिया पर शेयर होने के बाद से ही इस ट्वीट को अब तक 34 हजार से अधिक लाइक्स और 7 हजार से ज्यादा रिट्वीट मिल चुके हैं। इससे पहले जयुपर और असम के साथ कई और राज्यों की पुलिस भी लॉकडाउन के नियमों का पालन करने के लिए बड़े ही क्रिएटिव ट्वीट कर चुकी है।

लॉकडाउन में एक शख्स का धंधा हो गया था चौपट, ऐसी पलटी किस्मत कि रातोंरात बन बैठा अरबपति

कोरोनावायरस ( coronavirus ) के कारण पूरे देश में लॉकडाउन ( Lockdown ) लागू है। इस दौरान लोगों को अपने घर में रहने की हिदायत दी गई है और जो भी शख्स सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों को तोड़ेंगे पुलिस ( Police ) उन्हें पकड़कर जेल के अंदर कर देगी।

Home / Hot On Web / गुरुग्राम पुलिस ने किया बड़ा ही मजेदार ट्वीट, कहा- ‘मामा’ ने पकड़ लिया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो