scriptपत्नी संग नहीं रहना चाहता ये शख्स, पुलिस से लगाई गुहार, मुझे जेल में डाल दो | house arrest man asks police to jail him in Italy | Patrika News
हॉट ऑन वेब

पत्नी संग नहीं रहना चाहता ये शख्स, पुलिस से लगाई गुहार, मुझे जेल में डाल दो

इटली के एक शख्स ने पुलिस से गुहार लगाई कि उसे जेल में डाल दिया जाए। शख्स का कहना है कि बीते कई महीनों से पत्नी संग रहकर वह परेशान हो गया है।

Oct 26, 2021 / 10:25 pm

Nitin Singh

house arrest man asks police to jail him in

house arrest man asks police to jail him in

नई दिल्ली। जेल जाने का नाम सुनकर अक्सर लोग डर जाते हैं और इससे बचने के लिए हर संभव प्रयास करने लगते हैं। लेकिन इटली के Guidonia Montecelio इलाके से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर हर कोई हैरान रह गया। दरअसल, यहां एक शख्स ने पुलिस से गुहार लगाई कि उसे जेल में डाल दिया जाए क्योंकि अब वह अपने घर में कतई नहीं रह सकता। हालांकि इसके बाद पुलिस ने उसकी फरियाद सुन ली और उसे जेल में डाल दिया।
पत्नी संग रहकर परेशान था शख्स
दरअसल, यह शख्स मूल रूप से अल्बाननिया का रहने वाला है। जिसे कुछ महीने पहले ड्रग्स से जुड़े एक मामले में इटली की पुलिस ने सजा दी थी। बता दें कि सजा के तौर पर पुलिस ने कई महीनों से हाउस अरेस्ट कर रखा है। लेकिन अब यह शख्स परेशान हो गया है। आरोपी का कहना है कि वह घर में अपनी पत्नी के साथ इतने दिनों से रहकर परेशान हो गया है अब वह अपनी पत्नी के साथ चार दीवारी में कैद होकर नहीं रह सकता।
महीनों से था हाउस अरेस्ट
आरोपी शख्स ने पुलिस से गुहार लगाई है कि उसे हाउस अरेस्ट के बजाए जेल में शिफ्ट कर दिया जाए क्योंकि अब वह अपनी पत्नी को और बर्दाश्त नहीं कर सकता। आरोपी ने पुलिस से कहा कि घर में पत्नी संग हाउस अरेस्ट होकर रहने से बेहतर है कि मैं जेल में ही रह लूं। इसके बाद पुलिस ने शख्स को उसके घर से निकालकर जेल में शिफ्ट कर दिया है। पुलिस का कहना है कि अभी आरोपी को कुछ सालों तक हाउस अरेस्ट होकर ही रहना था।
यह भी पढ़ें

बिना इंटरनेट चलाना चाहते हैं Youtube वीडियो, यहां जान लीजिए तरीका

इस मामले के सामने आने के बाद से सोशल मीडिया पर तरह-तरह से मीम्स और कमेंट देखने को मिल रहे हैं। एक यूजर ने कहावत का जिक्र करते हुए कहा कि लड़ने वाली महिला के साथ रहने से अच्छा है कि वीरान रेगिस्तान में रह लिया जाए। वहीं, एक यूजर ने लिखा- लगता है कि घर में यह शख्स अपने हिस्से के काम को पूरा नहीं कर पाता था, इसलिए छुट्टी चाह रहा था। जबकि एक अन्य यूजर ने शख्स को तलाक लेने की सलाह दे डाली।

Home / Hot On Web / पत्नी संग नहीं रहना चाहता ये शख्स, पुलिस से लगाई गुहार, मुझे जेल में डाल दो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो