कोरोना की दहशत में कथक डांस बना लोगों के लिए प्रेरणा, सोशल मीडिया पर हिट हुआ वीडियो

  • सोशल मीडिया पर कथक डांसर मृणालनी ने कोरोनावायरस के खिलाफ लोगों को जागरूक करने के लिए एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में मृणालनी डांस करते हुए नजर आ रही हैं।

By: Piyush Jayjan

Published: 07 Apr 2020, 09:16 AM IST

नई दिल्ली। इस वक़्त पूरी दुनिया कोरोनावायरस ( coronavirus ) के खिलाफ लड़ाई लड़ रही है। ऐसे में जिससे जो बन पड़ रहा है वो उसे कर रहा है। इस मुश्किल की घड़ी में हर कोई एक-दूसरे के साथ खड़ा हुआ दिखाई दे रहा है।अब ऐसा ही कुछ कथक डांसर मृणालनी ने भी किया है।

सोशल मीडिया पर कथक डांसर मृणालनी ने भी कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई में अपना योगदान करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। मृणालनी ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो डांस करते हुए नजर आ रही हैं। मृणालनी के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग पसंद कर रहे हैं।

कोलकाता में बेची जा रही है कोरोना मिठाई, सोशल मीडिया पर वायरल हुुई फोटो

इस वीडियो को देख कई लोगों ने कमेंट भी किया है। डांस करते वक़्त वीडियो में मृणालनी केसरिया रंग की साड़ी पहने हुए हैं। मृणालिनी डांस के जरिए कुलदीप मिश्रा की कविता की व्याख्या कर रही हैं। जिसमें मृणालिनी समझाने की कोशिश कर रही हैं, 'यह संकट जल्द ही खत्म हो जाएगा. आशा न छोड़े।

मृणालिनी ( Mrinalini ) के पोस्ट किए गए वीडियो में लॉकडाउन के नियमों का पालन करने के लिए भी कहा जा रहा है। इस वीडियो में लोगों की आस जगाते हुए कहा जा रहा है कि बहुत जल्द बच्चे फिर से सड़कों पर खेलते दिखाई देंगे, और पुराने दोस्त फिर से मिलेंगे।

मृणालिनी के डांस वीडियो ( Dance Video ) की तारीफ करते हुए लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इस खौफ के माहौल में आशा की किरण दिखाने के लिए धन्यवाद. वहीं कई लोगों ने कमेंट करते हुए लिखा, 'यह बेहद खूबसूरत और प्रेरणादायक वीडियो है।

coronavirus
Piyush Jayjan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned