scriptपत्नी से छिपाकर 8 सालों तक स्पर्म डोनर बना रहा शख्स, जब सामने आई हकीकत तो पत्नी ने लिया बड़ा फैसला | lady got to know recently that her husband has 50 childrens | Patrika News
हॉट ऑन वेब

पत्नी से छिपाकर 8 सालों तक स्पर्म डोनर बना रहा शख्स, जब सामने आई हकीकत तो पत्नी ने लिया बड़ा फैसला

8 सालों से लगातार स्पर्म डोनेशन कर रहा था शख्स।
स्पर्म डोनेशन से बना 50 बच्चों का पिता।
पत्नी को पता चली हकीकत तो उड़ गए होश।

Apr 15, 2019 / 12:00 pm

Vineet Singh

sperm doner

पत्नी से छिपाकर 8 सालों तक स्पर्म डोनर बना रहा शख्स, जब सामने आई हकीकत तो पत्नी ने लिया बड़ा फैसला

नई दिल्ली: आप सभी ने कुछ साल पहले आई फिल्म ‘ विक्की डोनर ‘ ( vicky doner ) जरूर देखी होगी। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना ( Ayushman Khurana ) स्पर्म डोनेशन करते थे और अच्छे-खासे पैसे कमाते थे लेकिन जब आखिर में उनके परिवार और उनकी पत्नी को इस बारे में पता चलता है तो वो काफी नाराज़ हो जाते हैं।
यह फिल्म आपको किसी मज़ाक जैसी लग सकती है लेकिन आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो रियल लाइफ विक्की डोनर है और उसने 8 सालों तक अपने इस प्रोफेशन को दुनिया से छिपाकर रखा और जब इसके बारे में शख्स की बीवी को पता चला तो मुसीबत खड़ी हो गई।
भयंकर कार एक्सीडेंट का शिकार हुई महिला फिर भी सलामत रही ये चीज़, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

आपको बता दें कि हाल ही में एक महिला को पता चला कि उसके पति के 50 बच्चे भी हैं। यह सब जानने के बाद महिला का दिमाग चकरा गया। महिला ने इस बात की जानकारी रेडिट पर दी है। महिला ने रेडिट पर पोस्ट करके इस पूरे मामले के बारे में बताया है। यह महिला अपने पति के साथ पिछले 8 साल से रह रही है।
जानकारी के मुताबिक़ महिला के पति ने स्पर्म बैंक ( sperm donation bank ) में अपना Sperm donation किया था। लेकिन महिला को अंदाज़ा भी नहीं था कि उसके पति के स्पर्म से 50 बच्चों का जन्म हुआ होगा। आपको बता दें कि 8 सालों तक महिला के पति ने उससे ये बात छिपाकर रखी थी। अब महिला को इस बारे में पता चल चुका है तो वो अपने पति से तलाक लेने के बारे में सोच रही है और उसने अपने इस विचार पर सुझाव पाने के लिए रेडिट का सहारा लिया है।
मतदान के लिए जागरुक कर रही हैं भैंस, पोस्टर की तरह किया जा रहा है इस्तेमाल

दरअसल महिला ने अपने पोस्ट में आगे लिखा है कि उसे अपने पति के स्पर्म डोनेट को लेकर कोई परवाह नहीं है और न ही मैं जानना चाहती थी, इसलिए मैं पूरी तरह से पति को जिम्मेदार भी नहीं ठहरा सकती। दरअसल महिला को इस बात की फ़िक्र है कि जब बच्चे 18 साल के हो जाते हैं तो वो अपने पिता के कॉन्टैक्ट डिटेल्स को जानने का हकदार होते हैं।

Home / Hot On Web / पत्नी से छिपाकर 8 सालों तक स्पर्म डोनर बना रहा शख्स, जब सामने आई हकीकत तो पत्नी ने लिया बड़ा फैसला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो