बीवी के साथ 6 बच्चों को बाइक पर ले जा रहा था शख्स, पुलिस ने रोका तो जवाब सुनकर रह गए दंग

-Coronavirus Interesting News: लॉकडाउन ( Lockdown ) के दौरान कई मजेदार किस्से भी सामने आ रहे है।
-एक शख्स लॉकडाउन में अपने 6 बच्चों और बीवी को बाइक पर बैठाकर जा रहा था। जब पुलिस ने शख्स को रोक कर कारण पूछा तो सुनकर वह भी दंग रह गए।
-बाइक पर जा रहे शख्स की तस्वीर सोशल मीडिया ( Social Media ) पर जमकर वायरल हो रही है। लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

By: Naveen

Updated: 21 Apr 2020, 11:13 AM IST

नई दिल्ली।
coronavirus Interesting News: कोरोना वायरस ( Coronavirus ) के चलते देशभर में लॉकडाउन ( Lockdown ) घोषित किया हुआ है, बावजूद लोग घरों से जबरदस्ती बाहर निकल रहे हैं। हालांकि, पुलिस भी ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर रही है। लॉकडाउन ( Lockdown ) के दौरान कई मजेदार किस्से भी सामने आ रहे है। ऐसा ही मामला मथुरा से सामने आया, जब एक शख्स लॉकडाउन में अपने 6 बच्चों और बीवी को बाइक पर बैठाकर जा रहा था। जब पुलिस ने शख्स को रोक कर कारण पूछा तो सुनकर वह भी दंग रह गए। उसके बाद तुरंत ही पुलिस ने जाने की इजाजत दे दी। मामला सोशल मीडिया ( Social Media ) पर भी जमकर वायरल हो रहा है।

अस्पताल के लिए जा रहा था शख्स
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मथुरा में लॉकडाउन के दौरान अरशद अपनी पत्नी मुवीना और अपने 6 बच्चों को बाइक पर बैठाकर हाइवे से जा रहा था। एक बाइक पर पति-पत्नी और छह बच्चे बैठे देख हाइवे पर तैनात पुलिसकर्मियों ने उसे रोक लिया। पुलिसकर्मियों ने जब उसे रोक कर बाइक पर जाने का कारण पूछा तो उसने बताया कि उसकी पत्नी के पेट में दर्द है, उसकी डिलीवरी होने वाली है।

भिखारी ने अंग्रेजी गाना सुनाकर जीता लोगों का दिल, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

6_children_father_02.jpg

इसलिए उसे अस्पताल ले जा रहा है। यह सुनकर पुलिस वाले भी दंग रह गए और उसे तुरंत ही जाने की इजाजत दे दी। अरशद ने बताया कि उसके घर में उसके और पत्नी के अलावा कोई और बड़ा व्यक्ति नहीं है। बच्चे छोटे हैं, इसलिए वह सभी को साथ लेकर हॉस्पिटल जा रहा है। बता दें कि बाइक पर जा रहे शख्स की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

खुलासा: भारत के लिए बुरा संकेत, बिना लक्षण वाले कोरोना मरीजों की संख्या ज्यादा

COVID-19 COVID-19 virus Covid-19 in india
Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned