scriptMan bursts firecracker in his eye on social media live, watch video | फेमस होने के लिए शख्स ने आँख में फोड़ा पटाखा, हुआ ऐसा हाल कि उड़ गए होश | Patrika News

फेमस होने के लिए शख्स ने आँख में फोड़ा पटाखा, हुआ ऐसा हाल कि उड़ गए होश

locationनई दिल्लीPublished: Dec 19, 2023 04:34:58 pm

Submitted by:

Tanay Mishra

Man Does Social Media Stunt And Regrets Instantly: सोशल मीडिया पर अक्सर ही लोग फेमस होने के लिए अजीबोगरीब हरकतें करके वीडियो शेयर करते रहते हैं। पर कई बार ऐसी हरकतों का उन्हें तुरंत ही पछतावा भी होता है जैसा एक शख्स को हुआ जिसने अपनी ही आँख में पटाखा लगाकर फोड़ दिया।

man_burts_firecracker_in_his_eye.jpg
Man bursts firecracker in his eye

सोशल मीडिया के इस दौर में अक्सर ही कई तरह के वीडियो देखने को मिलते हैं। सोशल मीडिया एक पावरफूल प्लेटफॉर्म है और लोग इसका इस्तेमाल कई तरीके से करते हैं। कई लोग सोशल मीडिया का इस्तेमाल फेमस होने के लिए भी करते हैं। सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए लोग अलग-अलग तरह के क्रिएटिव वीडियो बनाकर शेयर करते हैं और अगर वो वीडियो वायरल हो जाते हैं तो उन लोगों को भी फेमस होने में मदद मिल जाती है। पर फेमस होने के लिए कुछ लोग ऐसी हरकतें भी कर गुज़रते हैं जिनका उन्हें तुरंत पछतावा होता है। ऐसा ही एक शख्स ने भी किया। फेमस होने के लिए एक शख्स ने अपनी आँख में पटाखा लगाकर फोड़ दिया और इसका उसे तुरंत ही पछतावा भी हुआ।


फेमस होने के लिए आँख में पटाखा लगाकर फोड़ा

सोशल मीडिया पर लाइव फीचर काफी चलता है। इस फीचर का कई लोग इस्तेमाल करते हैं। एक शख्स ने सोशल मीडिया पर लाइव करते हुए फेमस होने के लिए कुछ ऐसा किया जिसके बारे में सुनकर भी आपको हैरानी होगी। शख्स ने अपनी बायीं आँख में पटाखा लगाया और उसमें आग लगाकर उसे फोड़ दिया। लाइव कमेंट सेक्शन में लोगों ने उसे ऐसा करने से मना भी किया पर फिर भी उस शख्स ने एक न सुनी और पटाखा फोड़ दिया।

आँख में लगी गंभीर चोट

जैसे ही शख्स अपनी आँख में पटाखा लगाकर फोड़ता है, जोर के धमाके से वह शख्स दर्द से कराह उठता है। वीडियो में साफ पता चल रहा है कि शख्स की आँख में गंभीर चोट लगी है और पटाखा फूटने की वजह से उसे काफी दर्द भी हुआ। और यह भी तय है कि उसे इस हरकत का पछतावा भी हुआ होगा। हालांकि इस वीडियो को लोगों को बेहतरीन रिस्पॉन्स तो मिला, लेकिन उसकी उसे भारी कीमत भी चुकानी पड़ी।

इस वीडियो को नीचे देखा जा सकता है।

ट्रेंडिंग वीडियो