scriptबैल को मोटरसाइकिल पर बिठाकर शख्स ने घुमाया, वीडियो देखकर हो जाएंगे हैरान | Man takes ox on motorcycle ride, video will surprise you, watch here | Patrika News
हॉट ऑन वेब

बैल को मोटरसाइकिल पर बिठाकर शख्स ने घुमाया, वीडियो देखकर हो जाएंगे हैरान

Ox On Motorcycle: आपने लोगों को अपने छोटे पालतू जानवरों के साथ तो मोटरसाइकिल पर देखा होगा पर क्या आपने कभी किसी को अपने बैल को मोटरसाइकिल पर घुमाते देखा है? पढ़कर हैरानी हो सकती है, पर यह सच है।

Nov 18, 2023 / 04:34 pm

Tanay Mishra

cattle_on_motorcycle.jpg

Ox being transported on motorcycle

दुनिया में कई लोग ऐसे होते हैं जिन्हें अपने पालतू जानवरों से प्यार होता है। ऐसे लोग अपने पालतू जानवरों को छोड़कर जाना पसंद नहीं करते। ऐसे में अक्सर ही लोग अपने व्हीकल्स में अपने पालतू जानवरों को साथ लेकर जाते हैं। आपने भी लोगों को उनकी कार में या मोटरसाइकिल पर कुत्ते-बिल्लियों को घुमाते देखा होगा। लोग अपने दूसरे छोटे पालतू जानवरों को भी व्हीकल्स पर अपने साथ घुमाते हैं। यहाँ तक कि पक्षियों को भी कई लोग अपने साथ कार में या मोटरसाइकिल पर घुमाते हैं और अक्सर ही हम ऐसा होते हुए देखते भी हैं। पर क्या आपने कभी किसी को एक बैल को अपने व्हीकल पर घुमाते देखा है? शायद ही देखा होगा। पढ़कर आपको यकीन भी नहीं हो रहा होगा, पर यह पूरी तरह सच है।


मोटरसाइकिल पर बैल

अगर आपको भी कोई कहे कि एक शख्स ने अपने बैल को व्हीकल पर घुमाया तो शायद आपको यकीन नहीं होगा। और आपको बताया जाए कि वो व्हीकल मोटरसाइकिल है तब तो बिल्कुल भी यकीन नहीं होगा। पर यह बात पूरी तरह से सच है। एक शख्स अपनी मोटरसाइकिल पर अपने बैल को बिठाकर घुमाता है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे।

मोटरसाइकिल पर बिठाकर बैल को घुमाया

सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक शख्स अपने पालतू बैल को अपने साथ मोटरसाइकिल पर बिठाकर घुमाता है। इस वीडियो में शख्स तो पीछे बैठा है और अपने पालतू बैल को मोटरसाइकिल पर आगे बिठाकर घुमाता है। वीडियो को देखकर लग रहा है कि बैल को भी इस मोटरसाइकिल राइड में मज़ा आ रहा है। वीडियो को पास से जा रही एक कार में बैठे व्यक्ति ने रिकॉर्ड किया है।

https://twitter.com/Human101Nature/status/1725650022690443367?ref_src=twsrc%5Etfw


वीडियो देखकर लोग हुए हैरान

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान हो रहा है। लोगों को इस बात से हैरानी तो हो ही रही है कि शख्स ने बैल को मोटरसाइकिल पर बिठाकर कैसे घुमाया, पर इस बात से भी हैरानी और उत्सुकता हो रही है कि उसने बैल को मोटरसाइकिल पर बिठाया कैसे। हैरान होने के साथ ही लोग इस वीडियो को पसंद भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें

मोटरसाइकिल स्टंट हुआ फेल, कार से टकराकर धड़ाम से गिरा राइडर

Hindi News/ Hot On Web / बैल को मोटरसाइकिल पर बिठाकर शख्स ने घुमाया, वीडियो देखकर हो जाएंगे हैरान

ट्रेंडिंग वीडियो