scriptवायरल होने के लिए शेर के साथ बना रहा था वीडियो, खुद ही हो गया शिकार! देखें पूरा वीडियो | Man Taking Selfie With Lion Police Later Arrested Him See video | Patrika News

वायरल होने के लिए शेर के साथ बना रहा था वीडियो, खुद ही हो गया शिकार! देखें पूरा वीडियो

Published: May 19, 2020 05:43:03 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

Social mediaपर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स के सामने दो शेर बैठे होते हैं। इसके बाद वे मोबाइल लेकर उनके पास जाता है और वीडियो (Man Taking Selfie With Lion) बनाने लगता है।
 

lion.jpg
नई दिल्ली। आज कल हर कोई वायरल होना चाहता है। इसके लिए वे किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार हो जाते हैं। हाल ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक शख्स शेर के साथ tiktok Video बनाता नजर आ रहा था। शख्स अपनी जान को जोखिम में डालकर शेर के साथ सेल्फी (Man Taking Selfie With Lion) ले रहा था। लेकिन इसके लिए उसे जेल कि हवा भी खानी पड़ गई।
‘गोरे-गोरे मुखड़े’ गाने पर दादी ने किया धमाकेदार डांस, वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर प्रवीण कासवान ने ट्विटर पर साझा किया है। वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स के सामने दो शेर बैठे होते हैं। इसके बाद वे मोबाइल लेकर उनके पास जाता है और वीडियो बनाने लगता है। उनके साथ सेल्फी लेने लगता है।
 
https://twitter.com/hashtag/TikTok?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

शख्स के पागलपन वाले वीडियो के वायरल होते ही वन विभाग ने उसे गिरफ्तार कर लिया। वन विभाग के अनुसार, शेर के पास जाकर सेल्फी लेना कानूनी जुर्म है। 16 सेकेंड के इस वीडियो में कुछ लड़के कार में बैठकर पहले तो शेर को डराने की कोशिश करते हैं और उस पर कार की हेडलाइट से रोशनी करते हैं।

अब आवाज़ से उबाल सकते हैं पानी, वैज्ञानिकों ने ढूंढ निकाला फार्मूला

इसके बाद उनमें से दो लड़के शिकार खा रहे शेर के साथ सेल्फी लेने लगते हैं। लड़कों को इतना करीब आता देख शेर अपना शिकार वहीं छोड़कर भाग जाता है। बता दें ये वीडियो अमरेली जिले के राजुला तालुका के कोवाया गांव के पास का बताया जा रही है।

 

 

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो