scriptफोटो में कौन है मां और कौन है बेटी, बता देंगे तो मान जाएंगे आप हैं जीनियस | Mother and daughter always mistaken for sisters | Patrika News

फोटो में कौन है मां और कौन है बेटी, बता देंगे तो मान जाएंगे आप हैं जीनियस

locationनई दिल्लीPublished: Mar 28, 2019 02:59:40 pm

Submitted by:

Priya Singh

23 साल का अंतर होने के बाद भी लोग मां-बेटी को बुलाते हैं बहनें
पेशे से दोनों हैं हेयरड्रेसर
खुद को फिट रखने के लिए दोनों करती हैं ये काम

Mother and daughter always mistaken for sisters

फोटो में कौन है मां और कौन है बेटी, बता देंगे तो मान जाएंगे आप हैं जीनियस

नई दिल्ली। दो बच्चों की मां 34 वर्षीय एंड्रिया मैल्केवस्की और उनकी 57 वर्षीय मां शेरोन गोज़ को लोग पहली नज़र में बहनें समझते हैं। एंड्रिया और शेरोन पेशे से हेयरड्रेसर हैं। उनका कहना है कि उनकी सेहत का राज़ उनके फैशन टिप्स और जिम करना है। एंड्रिया और शेरोन अपने लुक का बहुत ध्यान रखती हैं। फिट रहने के लिए एंड्रिया और शेरोन अब तक चार मैराथन में हिस्सा भी ले चुकी हैं।

इन दोनों का कहना है कि लोग जब उन्हें बहनें समझते हैं तो उन्हें बेहद अच्छा लगता है। उनका मानना है कि इससे उनका रिश्ता और मज़बूत होता है। अपनी मां से दूर अमरीका के हवाई में रहने वाली एंड्रिया का कहना है कि दूर रहने के बाद भी हम एक-दूसरे के करीब हैं।

 

Mother and daughter always mistaken for sisters

एंड्रिया का कहना है कि उनकी मां को देखकर हर कोई कहता है कि वह 30 की हैं जबकि उनकी उम्र 60 पहुंच चुकी है। एंड्रिया आगे जोड़ती हैं ‘मेरी मम्मी की जब कोई तारीफ करता है तो मुझे बहुत खुशी होती है। वे खुद की देखभाल करती हैं और इतनी उम्र में भी सुपर फिट रहती हैं।’ एंड्रिया और उनकी मां दोनों शॉपिंग करने साथ जाते हैं। और हमेशा अपने लिए मिलती-जुलती चीजें लेते हैं जिससे वे एक जैसे दिखें। एंड्रिया कहती हैं कि ‘मैं अपनी मां को देखते-देखते बड़ी हुई हूं। मैं हमेशा से उनके जैसा बनना चाहती थी। हवाई से 5 घंटे का सफर कर एंड्रिया अपनी मां से वाशिंगटन अक्सर जाकर मिलती हैं।

mom and daughter
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो