scriptगलत तरीके से ओवरटेक करना पड़ा भारी, कार का हुआ बुरा हाल, देखें वीडियो | Overtaking another vehicle goes wrong as car gets crushed, watch video | Patrika News
जयपुर

गलत तरीके से ओवरटेक करना पड़ा भारी, कार का हुआ बुरा हाल, देखें वीडियो

Overtaking Another Car Goes Wrong: रोड एक्सीडेंट के कई मामले आए दिन ही देखने को मिलते हैं। रोड एक्सीडेंट के कई कारण होते हैं जिनमें गलत तरीके से ओवरटेक करना भी एक है। हाल ही में सोशल मीडिया पर गलत तरीके से ओवरटेक करने का एक वीडियो सामने आया है जिसमें ओवरटेक करने वाली कार का वो हाल होता है जिसे देखकर आप भी घबरा जाएंगे।

जयपुरJun 02, 2023 / 05:44 pm

Tanay Mishra

overtake_goes_wrong_1.jpg

Overtaking another car goes wrong

रोड सेफ्टी….सिर्फ दो शब्द नहीं, इससे बढ़कर हैं। दुनियाभर में रोड सेफ्टी को काफी अहम माना जाता है। रोड सेफ्टी, यानी कि रोड पर व्हीकल चलाने वाले या पैदल चलने वाले….सभी की सेफ्टी। रोड सेफ्टी इसलिए भी बहुत ज़रूरी है क्योंकि रोड एक्सीडेंट्स दुनियाभर में एक बेहद ही गंभीर समस्या है। दुनियाभर में रोड एक्सीडेंट्स के कई मामले सामने आते हैं। रोड एक्सीडेंट के कई कारण होते हैं। इनमें से एक है गलत तरीके से ओवरटेक करना। सोशल मीडिया के इस दौर में अक्सर ही रोड एक्सीडेंट के कई वीडियो देखने को मिलते हैं। हाल ही में इसी तरह का एक और वीडियो देखने को मिला जिसमें गलत तरीके से ओवरटेक करने से खतरनाक रोड एक्सीडेंट हो जाता है।


गलत तरीके से ओवरटेक करना पड़ा भारी

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर हाल ही में एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में एक तेज़ स्पीड से चल रही कार दूसरी कार को ओवरटेक करते हुए आगे निकलती है। पर फिर उस कार के साथ कुछ ऐसा होता है जिसे देखकर आप भी घबरा जाएंगे।

कार का हुआ बुरा हाल

तेज़ स्पीड में चल रही कार गलत तरीके से दूसरी कार को ओवरतक करती है। इससे उस कार का बैलेंस बिगड़ जाता है। ऐसे में सामने से आ रहे ट्रक से कार नहं बच पाती और तेज़ स्पीड में ही उससे टकरा जाती है। ट्रक से टकराने की वजह से कार का नूरा हाल हो जाता है और उसे काफी नुकसान पहुंचता है। हालांकि इस भीषण एक्सीडेंट के बावजूद कार ड्राइवर बच जाता है। पर इस एक्सीडेंट के बाद उसे भी गलत तरीके से ओवरटेक करने का पछतावा ज़रूर हुआ होगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो