scriptपाकिस्तान में कोरोना मरीजों के सामने भांगड़ा कर रहे डॉक्टर और नर्स, देखें वायरल वीडियो | Pakistan Doctors perform bhangra to to Uplift Spirits of corona patients | Patrika News
हॉट ऑन वेब

पाकिस्तान में कोरोना मरीजों के सामने भांगड़ा कर रहे डॉक्टर और नर्स, देखें वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर पाकिस्तान ( Pakistan ) का एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि डॉक्टर्स कोरोना मरीजों के सामने भांगड़ा डांस कर रहे हैं।

नई दिल्लीApr 17, 2020 / 01:58 pm

Piyush Jayjan

Viral Video

Viral Video

नई दिल्ली। दुनिया के किसी भी बीमार शख्स को अगर किसी तरह हंसाया जा सके तो ये थेरेपी ( Therapy ) उसके जल्द ठीक होने में बेहद कारगर साबिरत होती है। ये तो आपने भी सुना ही होगा कि बीमार शख्स ( Sick Person ) को चिंता ज्यादा बीमार बना देती है।

ऐसे में कई बार डॉक्टर्स ( Doctors ) अलग तरीक से इलाज करते हैं ताकि मरीज को मानिसक तौर पर मजबूत बनाया जा सकें। दुनिया के बाकी देशों की तरह पाकिस्तान भी इस वक्त कोरोना वायरस से जूझ रहा है। इस बीच वहां के डॉक्टरों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। इसमें डॉक्टर भांगड़ा करके कोरोना मरीजों का इलाज करते दिख रहे हैं।

कोरोना के मरीजों का इलाज करने के लिए अस्पताल पहुंच गई स्वीडन की राजकुमारी, सोशल मीडिया पर फोटो हुई Viral

https://twitter.com/hashtag/nayapakistan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इस वायरल वीडियो में गायक मुश्ताक अहमद चीना का मशहूर गाना चिट्टा चोला सुनाई दे रहा है। मेडिकल स्टाफ के लोग उसी पर भांगड़ा करते दिख रहे हैं और उनके सामने कोरोना के मरीज बैठे हैं। आपको बता दें कि पाकिस्तान में गुरुवार को कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों की संख्या बढ़ कर 6919 हो गई।

पाकि्स्तान ( Pakistan ) के स्वास्थ्य मंत्रालय ( Ministry of Health ) के आंकड़ों के मुताबिक अब तक यहां 128 लोगों की मौत हो चुकी है। इनमें से 17 लोगों की मौत पिछले बीते 24 घंटों में हुई है। वहीं अभी तक 1,645 मरीज ( Patients ) रिकवर कर चुके हैं।

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में कोविड-19 के अब तक 3,291 मामले सामने आए हैं, वहीं सिंध इलाके में 2008, खैबर-पख्तूनख्वा में 912, बलूचिस्तान में 280, गिलगित-बाल्टिस्तान में 237, इस्लामाबाद में 145 और पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में 46 मामले दर्ज किए गए हैं।

 

Home / Hot On Web / पाकिस्तान में कोरोना मरीजों के सामने भांगड़ा कर रहे डॉक्टर और नर्स, देखें वायरल वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो