scriptरानू मंडल को हिमेश रेशमिया से एक गाने के लिए मिले थे इतने रुपये, जानकर हैरान रह जाएंगे आप | Ranu Mandal received 6 lakh from Himesh Reshammiya for a song | Patrika News

रानू मंडल को हिमेश रेशमिया से एक गाने के लिए मिले थे इतने रुपये, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

locationनई दिल्लीPublished: Nov 20, 2019 11:46:02 am

Submitted by:

Prakash Chand Joshi

रानू मंडल इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं
रानू को हिमेश ने दिया था पहला मौका

ranu mondal

नई दिल्ली: बॉलीवुड में वैसे तो कई ऐसे चेहरे हैं, जिनकी चर्चा हमेशा ही सुर्खियों में रहती है। लेकिन इन दिनों रानू मंडल ( Ranu Mondal ) को लेकर चर्चाएं काफी ज्यादा है। चाहे फैंस के साथ सेल्फी को लेकर हो या फिर रानू के मेकअप को लेकर। इन सभी बातों के लोकर चर्चाओं का बाजार पूरी तरह गर्म है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि चर्चा में बनी रानू मंडल को आखिर पहले गाने के लिए कितने पैसे दिए गए?

ranu1.png

सनी लियोनी को ये लड़का ले गया डेट पर, वीडियो देखकर आप हैरान रह जाएंगे

इ्स गाने में डेब्यू किया था

सिंगर हिमेश रेशमिया ने अपनी फिल्म ‘तेरी मेरी कहानी’ में बॉलीवुड में डेब्यू करने का मौका दिया। इस गाने ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी थी। हर कोई रानू की इस आवाज का दीवाना हो गया था। वहीं खबरें आई थी कि हिमेश ने रानू को अच्छी-खासी फीस ऑफर की। कई मीडिया रिपोर्ट्स में रानू को मिली फीस को लेकर कई दावे किए गए थे। हालांकि, इसको लेकर कोई आधिकारिक अनाउंसमेंट नही हुई थी।

ranu2.png

मिले थे इतने पैसे!

अन्य मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हिमेश ने रानू मंडल को ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ का गाना ‘तेरी मेरी कहानी’ गाने के लिए लगभग 6 से 7 लाख रुपएऑफर किए। वहीं रानू ने अपने डेब्यू के लिए कोई भी फीस लेने से इनकार कर दिया था। हालांकि बाद में हिमेश ने रानू को जबरदस्ती पैसे दिए और इसके साथ ये भी कहा कि आपको सुपरस्टार बनने से कोई नहीं रोक सकता। लेकिन फैंस के साथ हुए विवाद और अपने मेकअप को लेकर रानू लोगों के निशाने पर जरूर आ गई। किसी ने कहा रानू को घमंड आ गया है, तो कोई रानू के साथ खड़ा हुआ दिखाई दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो