scriptBMW को लापरवाही से चलाना पड़ा भारी और हुआ एक्सीडेंट, देखें वीडियो | Recklessly driving BMW causes accident, watch video | Patrika News
हॉट ऑन वेब

BMW को लापरवाही से चलाना पड़ा भारी और हुआ एक्सीडेंट, देखें वीडियो

Recklessly Driving BMW Goes Wrong: कार नॉर्मल हो या लग्ज़री, उसे लापरवाही से चलाना काफी भारी पड़ सकता है। ऐसा ही कुछ हुए एक शख्स के साथ जो अपनी बीएमडब्ल्यू को लापरवाही से चलाता है।

Feb 04, 2024 / 05:50 pm

Tanay Mishra

reckless_driving_bmw_1.jpg

BMW going recklessly

कार हो या दूसरा कोई भी व्हीकल, उसे लापरवाही से नहीं चलाना चाहिए। क्योंकि नॉर्मल कार हो या लग्ज़री, उसे लापरवाही से चलाना काफी भारी पड़ सकता है। सोशल मीडिया के इस दौर में अक्सर ही इस तरह के वीडियो देखने को मिलते हैं जिनमें लोग लापरवाही से कार चलाते हैं। कई लोग अपनी नॉर्मल कार को लापरवाही से ड्राइव करते हैं तो कई लोग अपनी लग्ज़री कार को। हालांकि कोई भी और कैसी भी कार हो, लापरवाही से ड्राइव करने पर गड़बड़ हो ही जाती है। ऐसा ही कुछ हुआ एक शख्स के साथ जो अपनी बीएमडब्ल्यू (BMW) को लापरवाही से चलाता है।


लापरवाही से चलाई BMW

सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो शेयर किया गया है। हालांकि यह वीडियो नया नहीं है। इस वीडियो में एक शख्स रोड पर लापरवाही से अपनी BMW सेडान लग्ज़री कार को ड्राइव करता हुआ दिखाई दे रहा है।

हुआ एक्सीडेंट

लापरवाही से कार चलाने की वजह से शख्स का कंट्रोल छूट जाता है और कार लहराती हुई जाती है और एक शख्स को टक्कर मारती हुई उड़ा देती है। शख्स उड़ता हुआ पास में खड़ी एक महिला से टकराकर गिर जाता है। शख्स को टक्कर मारने के बाद BMW एक खंभे से टकरा जाती है। टक्कर इतनी जोर की होती है कि खंभा भी कार के ऊपर गिर जाता है।

इस वीडियो को नीचे देखा जा सकता है।

Hindi News/ Hot On Web / BMW को लापरवाही से चलाना पड़ा भारी और हुआ एक्सीडेंट, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो