scriptकपड़े के नाम पर सिर्फ जाली पहन घर से निकल गई ये सिंगर, लोग बोले ये भी ना पहनती तो अच्छा रहता | Rita Ora went braless in mtv vma award show | Patrika News
हॉट ऑन वेब

कपड़े के नाम पर सिर्फ जाली पहन घर से निकल गई ये सिंगर, लोग बोले ये भी ना पहनती तो अच्छा रहता

इसी सिलसिले में ब्रिटिश सिंगर व एक्ट्रेस रीता ओरा भी इस अवॉर्ड शो में पहुंची लेकिन जैसी ड्रेस उन्होंने ने पहनी थी उससे कई लोगों को आपत्ति हुई।

नई दिल्लीAug 21, 2018 / 11:22 am

Priya Singh

Rita Ora went braless in mtv vma award show

कपड़े के नाम पर सिर्फ जाली पहन घर से निकल गई ये सिंगर, लोग बोले ये भी ना पहनती तो अच्छा रहता

नई दिल्ली। ब्रिटिश सिंगर व एक्ट्रेस रीता ओरा अपनी ज़िंदगी अलग जीने के अंदाज़ की वजह से आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। अक्सर स्टार्स अपनी लाइफ से जुड़े हादसे को फैन्स के साथ साझा करते हैं उन्हीं में से एक रीटा भी हैं। लेकिन आज कल वो अपने एक ऐसे ड्रेस के लिए इंटरनेट पर ट्रोल हो रही हैं जो कुछ आपत्तिजनक है। जानकारी के लिए बता दें कि, एमटीवी वीडियो म्यूजिक अवॉर्ड्स (वीएमए) शुरू हो गया है और कई बड़े सिंगर इस अवार्ड शो में शिरकत कर रहे हैं। इसी सिलसिले में ब्रिटिश सिंगर व एक्ट्रेस रीता ओरा भी इस अवॉर्ड शो में पहुंची लेकिन जैसी ड्रेस उन्होंने ने पहनी थी उससे कई लोगों को आपत्ति हुई। जानकारी के लिए बता दें कि, रैपर कार्डी बी को इस साल के एमटीवी वीडियो म्यूजिक अवॉर्ड्स (वीएमए) में सबसे ज्यादा 10 श्रेणियों में नामांकित किया गया है जिनमें ‘आर्टिस्ट ऑफ द ईयर’ और ‘बेस्ट न्यू आर्टिस्ट’ श्रेणियां शामिल थीं।

जानकरी के लिए बता दें कि, इस म्यूजिक अवार्ड में रीटा ओरा को बेस्ट डांस वीडियो का अवार्ड मिला है जो उन्हें Lonely Together के लिए दिया गया है। कार्डी बी को बेस्ट न्यू आर्टिस्ट का अवॉर्ड दिया गया है। रीटा ओरा की ड्रेस को लेकर पहले से लोग कयास लगा रहे थे सबको लग रहा था तो कुछ बोल्ड लुक लेकर ही अवॉर्ड शो में पहुंचेगी लेकिन इतनी बोल्ड ड्रेस के बारे में किसने नहीं सोचा था। बता दें कि, रीटा अपनी ड्रेस को लेकर बहुत कॉंफिडेंट नजर आ रही थीं लेकिन कई लोगों ने इसे भद्दा करार दिया है। जानकारी के लिए बता दें कि, एमटीवी वीडियो म्यूजिक अवॉर्ड्स हर साल आयोजित किया जाता है। इस अवॉर्ड शो में कई सितारे शिरकत करते हैं और स्टेज पर परफॉर्म करते हैं। इस शो के आखिरी में साल भर आए कुछ बेहतरीन गानों को अलग-अलग केटेगरी में नॉमिनेट कर उन्हें सम्मान दिया जाता है।

Home / Hot On Web / कपड़े के नाम पर सिर्फ जाली पहन घर से निकल गई ये सिंगर, लोग बोले ये भी ना पहनती तो अच्छा रहता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो