scriptअनोखा टैटू प्रेम, शरीर के बाद अब मुंह के तालू पर बना रहे है सीक्रेट टैटू | secret tattoos which are making roof of the mouth tatto | Patrika News

अनोखा टैटू प्रेम, शरीर के बाद अब मुंह के तालू पर बना रहे है सीक्रेट टैटू

locationनई दिल्लीPublished: Dec 05, 2020 01:33:09 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

किसी ने सच ही कहा कि शौक बड़ी चीज होती है। सभी लोगों को अलग अलग शौक होता है। किसी को अच्छा दिखने को शौक होता है तो किसी को सबसे हटकर दिखना पसंद होता है। कुछ लोग ऐसे है कि अपने शरीर पर टैटू बनवाने पसंद करते है।

secret tattoos

secret tattoos

नई दिल्ली। किसी ने सच ही कहा कि शौक बड़ी चीज होती है। सभी लोगों को अलग अलग शौक होता है। किसी को अच्छा दिखने को शौक होता है तो किसी को सबसे हटकर दिखना पसंद होता है। कुछ लोग ऐसे है कि अपने शरीर पर टैटू बनवाने पसंद करते है। लोग अपने शौक को पूरा करने के लिए कुछ भी करने से पीछे नहीं हटते है। आज आपको कुछ ऐसे लोगों के बारे बताने जा रहे है जो अपने अनोखे शौक के लिए काफी मशहूर है। आपने अब तक हाथ, मुंह, गर्दन, पेट और पेर पर टैटू देखा होगा। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी है जो अपने मुंह के अंदर भी टैटू बना रहे है।


यह भी पढ़े :— ये है दुनिया की सबसे अनोखी पहाड़ी, बताती है गर्भ में लड़का है या लड़की

मुंह के अंदर तालू पर सीक्रेट टैटू
इन दिनों शरीर पर टैटू बनवाना एक फैशन बन गया हैं। कई लोग शौक के लिए शरीर पर कोई टैटू बनवाते हैं। अब मुंह के अंदर भी टैटू बनाए जाने लगे हैं जिसे सीक्रेट टैटू के तौर पर जाना जाता हैं। यह पढ़कर भले ही चौक गए होंगे। आजकल लोग मुंह के अंदर तालू पर सीक्रेट टैटू बनवा रहे हैं। सोशल मीडिया पर ऐसी बहुत सारी तस्वीरें वायरल हो रही है। जिमसें लोग अपने मुंह के बद टैटू गुदवा रखे है।

पांच साल तक किया काम
खबरों के अनुसार, मुंह के अंदर टैटू गुदवाने के इस नई तकनीक की ईजाद बेल्जियम से शुरू हुआ है। यहां पर प्रसिद्ध टैटू कलाकार इंडी वायट ने इसका इजाद किया है। एक रिपोर्ट के अनुसार, वायट इसके लिए पांच वर्षों से काम कर रहे थे। आपको बता दें कि मुंह के अंदर टैटू बनवना बहुत ही कठिन काम होता है।


यह भी पढ़े :— महंगा पड़ा शादी के लिए प्रपोज करना, लड़की ने मुंह पर मारी लात और फिर…

 

ज्यादा दर्द नहीं होता
शरीर के बाहरी हिस्सों पर टैटू को बनवाने में सुई से छेदा जाता है। उसी प्रकार बारीक सुई से छेदकर मुंह में भी टैटू बनाए जाते हैं। इस टैटू से इंसान को ज्यादा दर्द महसूस नहीं होता है, लेकिन लगातार मुंह खुला रखने से जबड़े व मांसपेशियों में दर्द हुआ। साथ ही टैटू बनवाने के बाद मसालेदार भोजन और स्ट्रांग अल्कोहल का सेवन कुछ दिन के लिए बंद करना पड़ता है। इतना ही अपने खान में भी बदलाव करना पड़ता है।

ट्रेंडिंग वीडियो