मर चुके दोस्त के शव से मरवाया 'गोल', फिर ताबूत से लिपटकर दी श्रद्धांजलि, देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है। इस वीडियो में कुछ लड़के (Boys) फुटबॉल (Football) खेलते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन वीडियो की सच्चाई कुछ और है।

 

By: Vivhav Shukla

Published: 14 Jun 2020, 10:34 PM IST

नई दिल्ली।सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है। इस वीडियो में कुछ लड़के (Boys) फुटबॉल (Football) खेलते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में आपको एक ताबूत भी रखा हुआ दिखाई देगा। इस ताबूत में एक 16 साल के लड़के की लाश रखी है। और ये बच्चे जो फुटबॉल (Football) खेलते दिखाई दे रहे हैं वो उसके दोस्त हैं और उसे क्षद्धांजली देने आए हैं।

क्या है वीडियो में खास?

वीडियो में जमीन पर एक ताबूत रखा है, और उसके चारों तरफ से लड़के फुटबॉल खेलन रहे हैं। . फिर एक लड़का फुटबॉल को ताबूत की तरफ मारता, और फिर गेंद ताबूत को छूते हुए गोल पोस्ट में चली जाती है। ऐसा होते ही पूरी भीड़ खुशी से उछल जाती है और फिर वहां मौजूद सभी लड़के ताबूत को गले लगाकर रोने लगते है।

 

दरअसल, ये वीडियो क्लिप मेक्सिको का है, और इसे एलेक्स स्टोन ने शख्स ने ट्विटर पर शेयर किया है। अपने पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि मैक्सिको में 16 साल के लड़के की हत्या कर दी गई. उसके दोस्त उसकी लाश को उसी जगह लेकर आए हैं। जहां वह फुटबॉल खेलता था। इसके बाद दोस्तों ने उससे आखिरी बार स्कोर करने का मौका दिया है।

बता दें इस ताबूत में 16 साल के Alexander lo despiden की लाश रखी है। बताया जा रहा है कि Alexander की हत्या कर दी गई है और रिपोर्ट के मुताबिक Alexander की हत्या में पुलिस का हाथ है.

 
Vivhav Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned