scriptOMG! मानसिक रूप से कमजोर छात्रा को इस टीचर ने इतना पीटा, स्कूल वालों को उठाना पड़ा ये बड़ा कदम | this teacher assaults special needs girl student | Patrika News

OMG! मानसिक रूप से कमजोर छात्रा को इस टीचर ने इतना पीटा, स्कूल वालों को उठाना पड़ा ये बड़ा कदम

locationनई दिल्लीPublished: Nov 12, 2019 04:57:53 pm

Submitted by:

Prakash Chand Joshi

अमेरिका के टेक्सास का है मामला
पहले भी टीचर को पुलिस कर चुकी है गिरफ्तार

america

नई दिल्ली: गुरु यानि टीचर को भगवान का दर्जा दिया जाता है क्योंकि वो बच्चों का भविष्य बनाता है। लेकिन आपने कई बार ऐसी खबरें सुनी होगी जब टीचर द्वारा बच्चों की पिटाई करने का मामला सामने आता है। ऐसा ही एक और मामला इन दिनों चर्चा में बना है। लोग इस टीचर के खिलाफ आवाज भी उठा रहे हैं।

america1.png

ये हैं दुनिया के सबसे जहरीले और खतरनाक सांप, चौथा वाला तो बिना डंसे ले सकता है इंसानी जान

दरअसल, अमेरिका ( America ) के टेक्सास में एक टीचर ने मानसिक रूप से बीमार छात्रा को पीटा और वो भी बहुत बुरी तरह। पहले टीचर ने 16 साल की इस छात्रा को मुक्के मारे और फिर उसे जमीन पर पटक दिया। इस टीचर का नाम Tiffani Shadell Lankford है, जो कि लेहमैन हाई स्कूल में पढ़ता था। वहीं मामला सामने आते ही स्कूल प्रशासन ने टीचर की इस हरकत पर उसे तुंरत नौकरी से निकाल दिया।

america2.png

वहीं छात्रा की पिटाई करने के कारण इस टीचर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। छात्रा को इस टीचर ने इतना पीटा कि उसे अस्पताल ले जाना पड़ा। छात्रा को कई गंभीर चोटे भी आई हैं। वहीं लड़की के परिवार वालों का कहना है कि वो टीचर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे। पुलिस ने बताया कि वो टीचर को पहले भी गिरफ्तार कर चुके हैं क्योंकि इस पर पहने भी घरेलू हिंसका का मुकदमा चल रहा है। ये घटना लोगों को काफी हैरान कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो