scriptप्यार की निशानी संग नुसरत जहां की फोटो वायरल, ध्यान से देखेंगे तस्वीर तो खुल जाएगा राज़ | tmc mp nusrat jahan romantic picture with hubby went viral | Patrika News

प्यार की निशानी संग नुसरत जहां की फोटो वायरल, ध्यान से देखेंगे तस्वीर तो खुल जाएगा राज़

locationनई दिल्लीPublished: Jul 05, 2019 12:35:11 pm

Submitted by:

Priya Singh

TMC सांसद नुसरत जहां ( Nusrat Jahan ) की पति निखिल ( Nikhil Jain ) के साथ तस्वीर वायरल
लेटेस्ट तस्वीर में रोमांटिक अंदाज में पोज देता नजर आ रहा है जोड़ा

tmc mp nusrat jahan romantic picture with hubby went viral

प्यार की निशानी संग नुसरत जहां की फोटो वायरल, ध्यान से देखेंगे तस्वीर तो खुल जाएगा राज़

नई दिल्ली। जब कोई ग्लैमरस अभिनेत्री राजनीती में पांव रखे तो उसे सुर्खियों में रहने से कोई नहीं रोक सकता। हम बात कर रहे हैं नुसरत जहां ( Nusrat Jahan ) की। TMC सांसद ( TMC MP ) बनने के बाद जब से उन्होंने शादी की है तब से वे हर दिन चर्चा में रहती हैं। बंगाल की इस मशहूर अभिनेत्री ने बीती रात एक बेहतरीन रिसेप्शन पार्टी दी जिसकी थीम थी thenjaffair। TMC सांसद नुसरत ने अपने इंस्टाग्राम ( Instagram ) अकाउंट पर अपने पति निखिल जैन के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है जो चर्चा का विषय बनी हुई है।

mamata banerjee

बता दें कि लोग इस खूबसूरत जोड़ी की जमकर तारीफ कर रहे हैं। बता दें की जानेमाने बिजनेसमैन निखिल जैन और अभिनेत्री नुसरत जहां ने बीती रात एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी दी। थी इस पार्टी में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और नुसरत की खास दोस्त मिमी चक्रवर्ती भी नजर आई थीं।

nusrat jahan

नुसरत जहां ने अपने पति निखिल के साथ इंस्टाग्राम पर एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। इस लेटेस्ट तस्वीर में दोनों रोमैंटिक अंदाज में पोज देते नजर आ रहे हैं। तस्वीर में नुसरत बैंगनी रंग के बेहद खूबसूरत लिबास में नज़र आ रही हैं। वहीं उनके पति निखिल की सादगी इस तस्वीर को और खास बना रही है।

nusrat with husband nikhil jain

अगर आप इस तस्वीर को गौर से देखेंगे तो आपको नज़र आएगा कि नुसरत के चूड़े पर NJ लिखा हुआ है। जहां तक है इस NJ का मतलब है निखिल जैन लेकिन इस जोड़े की खास बात ये हैं कि दोनों का ही नाम N से शुरू होता है और J पर खत्म। बता दें कि नुसरत और निखिल की इस तस्वीर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और सबसे रोमैंटिक तस्वीर बता दें हैं। इस तस्वीर को नुसरत जहां ने कैप्शन दिया है- “जब भी मैं अपनी आंखें बंद करती हूं तो मैं अपने दिल में फैली तुम्हारे प्यार की रोशनी को देखती हूं, मुझे इतनी खुशी देकर तुमने मेरी जिंदगी बदल दी है, तुम मुझे पूरा करते हो, मैं तुम्हारे साथ बहुत कुछ हो जाती हूं. निखिल…”।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो