scriptसोशल डिस्टेंसिंग बरकरार रखने के लिए अपनाया गजब तरीका, दूल्हा- दुल्हन ने अनूठे ढंग से पहनाई वरमाला | To maintain social distancing the bride and groom adopted a unique method | Patrika News

सोशल डिस्टेंसिंग बरकरार रखने के लिए अपनाया गजब तरीका, दूल्हा- दुल्हन ने अनूठे ढंग से पहनाई वरमाला

Published: May 04, 2020 12:26:16 pm

Submitted by:

Piyush Jayjan

एक नए-नवेले शादीशुदा जोड़े ने शादी के दौरान एक दूसरे को ऐसे वरमाला पहनाई कि ये तरीका सोशल मीडिया ( Social Media ) पर वायरल हो गया

Viral Video

Viral Video

नई दिल्ली। कोरोना वायरस ( Coronavirus ) की वजह से लोगों सोशल डिस्टेंसिंग बनाने के लिए नए-नए जुगाड़ खोज रहे हैं। एक नए-नवेले शादीशुद जोड़े अपनी शादी के दौरान एक दूसरे को ऐसे वरमाला पहनाई कि सोशल मीडिया पर हर कोई इन्हीं की बात करने लगा।

शहर की सड़कों पर टहलते दिखा भेड़ो का झुंड, लोगों को याद आ गए अपने पुराने दिन..देखें वायरल वीडियो

एक ‘टिकटॉक’ ( Tiktok ) यूजर ने यह वीडियो ( Video ) शेयर किया है, जिसे खबर लिखे जाने तक 40 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। वहीं 1 लाख 75 हजार से ज्यादा लाइक्स और कई कमेंट्स मिल चुके हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

इस वीडियो को sunilparmar70 ने शेयर किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘जिसको शादी करना हो तो ऐसे कर सकते हैं। शादी में शरीक हुए सभी लोग मास्क पहने हुए नज़र आ रहे हैं। लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने का यह तरीका बेहद पसंद आया।

चीन में इस तरह शुरू हुआ बर्बादी का प्रयोग, गुफाओं से पकड़ कर इकठ्ठा किए गए चमगादड़

सोशल डिस्टेंसिंग ( Social Distancing ) का पालन करते उन्होंने जब एक-दूसरे को वरमाला पहनाई तो सब देखते रहे गए। क्योंकि इसके लिए उन्होंने लकड़ी के डंडों का इस्तेमाल किया, ताकि सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पूरी तरह का पालन किया जा सके।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो