scriptviral photo of heavy rains in allahabad | तस्वीरें: 'अपनी ही जनता को बारिश में डुबोने के बाद तमाशा देख रहे हैं पीएम मोदी और योगी' | Patrika News

तस्वीरें: 'अपनी ही जनता को बारिश में डुबोने के बाद तमाशा देख रहे हैं पीएम मोदी और योगी'

Published: Aug 13, 2018 04:34:36 pm

Submitted by:

Sunil Chaurasia

केरल में बाढ़ से मरने वालों की संख्या अब तक 37 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 60,000 लोग राहत शिविरों में रहने के लिए मजबूर हैं।

rain
नई दिल्ली। इस साल के मॉनसून ने जाते-जाते देश पर इतनी बड़ी मुसीबत खड़ी कर दी कि लोग अपने घरों में कैद होने के लिए मजबूर हो गए। इस साल मॉनसून का यह आखिरी दौर है, लेकिन भारी बारिश की वजह से पूरा देश पानी में डूब गया है। हर बार की तरह इस बार भी बारिश ने अपना कहर बरपाया और देश के कई हिस्सों में बाढ़ जैसी स्थितियां बना दीं। इसके अलावा लगातार भारी बारिश के वजह से केरल बाढ़ की तबाही से जूझ रहा है। केरल में बाढ़ से मरने वालों की संख्या अब तक 37 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 60,000 लोग राहत शिविरों में रहने के लिए मजबूर हैं।
वहीं उत्तर भारत के उत्तर प्रदेश के विभिन्न इलाकों में भी भारी बारिश की वजह से बाढ़ जैसे हालात बने हैं। इन दिनों सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर इलाहाबाद के निरंजन डॉट पुल की कुछ फोटो वायरल हो रही हैं। फोटो 12 अगस्त की, इलाहाबाद के एक अंडरपास की हैं। जहां भारी बारिश के बाद काफी पानी इकट्ठा हो गया है। आलम ये था कि अंडरपास में साढ़े तीन से लेकर चार फीट तक पानी इकट्ठा हो गया। लेकिन खास बात ये है कि इसी अंडरपास में बीजेपी की एक होर्डिंग भी लगी है, जिसमें पीएम मोदी के अलावा यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी नज़र आ रहे हैं। दरअसल ये होर्डिंग नन्द गोपाल गुप्ता "नंदी" ने लगवाई थी, जिसमें उनकी पत्नी अभिलाषा गुप्ता की भी तस्वीर है।
इस तस्वीर में वैसे तो सबकुछ साधारण ही दिख रहा है कि भारी बारिश की वजह से अंडरपास के नीचे पानी भर गया है। लेकिन अंडरपास की दीवार पर लगी होर्डिंग को देखकर ऐसा लग रहा है मानो पीएम मोदी और सीएम योगी सहित तमाम बीजेपी के नेता खुद तो सुरक्षित हैं और बाकि लोगों को बारिश के पानी में डुबो दिया। एक शख्स ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, 'अपनी ही जनता को बारिश में डुबोने के बाद तमाशा देख रहे हैं पीएम मोदी और योगी'। तस्वीर में आप देखेंगे कि अंडरपास से होकर गुज़रने वालों में साइकिल और रिक्शा चालक ही हैं, जिनके कमर तक बारिश का पानी भरा हुआ है। बता दें कि इलाहाबाद के निरंजन डॉट पुल के ऐसे हालात कोई नए नहीं है, ऐसा हर साल देखने को मिल जाता है।
फोटो: राजेश कुमार सिंह (इलाहाबाद)

rain

सम्बधित खबरे

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.