scriptअंधेरा होते ही सारे कपड़े उतारकर किन्नरों ने मचाया कोहराम, शर्म से पानी-पानी हुई देश की राजधानी | viral video of transgenders walk through delhi roads | Patrika News

अंधेरा होते ही सारे कपड़े उतारकर किन्नरों ने मचाया कोहराम, शर्म से पानी-पानी हुई देश की राजधानी

Published: Aug 20, 2018 04:27:43 pm

Submitted by:

Sunil Chaurasia

वीडियो में कुछ किन्नर तो पहले से ही पूरे तरह से नग्न अवस्था में थे तो वहीं कुछ किन्नरों ने बाद में अपने सारे कपड़े उतार दिए।

kinnar

अंधेरा होते ही सारे कपड़े उतारकर किन्नरों ने मचाया कोहराम, शर्म से पानी-पानी हुई देश की राजधानी

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली से एक बेहद ही चौंकाने वाली वीडियो सामने आई है। वीडियो में कुछ किन्नर निर्वस्त्र होकर दिल्ली की सड़कों पर रात के समय जमकर उत्पात मचाते दिखे। किन्नरों के इस उत्पात के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रही है। वीडियो यूट्यूब, फेसबुक, वॉट्सऐप के अलावा और भी कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर वायरल हो रही है। वायरल वीडियो के मुताबिक शर्मसार कर देने वाला ये मामला दिल्ली के भीड़-भाड़ वाले इलाके हौज खास का बताया जा रहा है। बता दें कि हौज खास दिल्ली के उन चुनिंदा इलाकों में से एक है, जहां शहर का युवा वर्ग बड़ी संख्या में पार्टी करने और घूमने-फिरने के लिए पहुंचता है।
दिल्ली की सड़कों पर उत्पात मचाने वाले इन किन्नरों की संख्या दस के करीब है, जो सड़के बीचों-बीच गाड़ियों को रोक कर हंगामा कर रहे हैं। वीडियो में कुछ किन्नर तो पहले से ही पूरे तरह से नग्न अवस्था में थे तो वहीं कुछ किन्नरों ने बाद में अपने सारे कपड़े उतार दिए। वीडियो में एक जगह कुछ किन्नरों ने मिलकर एक कैब को रोक लिया और उस पर लात बरसाने लगे। इतना ही नहीं पूरी तरह से निर्वस्त्र एक किन्नर तो कैब के ऊपर चढ़ गया और बेहद ही घटिया किस्म की हरकतें करने लगा।
कोई भी शख्स दिल्ली की सड़कों पर बवाल काट रहे इन किन्नरों से बात करके रोकने की हिम्मत नहीं जुटा पाया। हालांकि ये वीडियो कितने दिन पुराना है, लेकिन सोशल मीडिया पर जितनी तेज़ी से ये वीडियो वायरल हो रही है..उससे यही लग रहा है कि ये पूरा मामला अभी कुछ ही दिन पुराना है। इस पूरे मामले को लेकर कोई खास जानकारी नहीं मिल पाई है कि सड़कों पर उत्पात मचा रहे किन्नरों के खिलाफ कोई कार्रवाई हुई है या नहीं। इसके साथ ही इस बारे में भी कोई सूचना नहीं मिली है कि सड़कों पर बवाल काटने के पीछे कारण क्या था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो