scriptOMG! फ्लाइट में महिला के पैर में हो रहा था दर्द, पैंट खोलकर देखा तो निकला बिच्छू | woman stung by scorpion in flight | Patrika News

OMG! फ्लाइट में महिला के पैर में हो रहा था दर्द, पैंट खोलकर देखा तो निकला बिच्छू

locationनई दिल्लीPublished: Dec 09, 2019 05:09:53 pm

Submitted by:

Prakash Chand Joshi

किसी को नहीं पता कहां से आया बिच्छू
महिला को डॉक्टर के पास ले जाया गया

flight

नई दिल्ली: आप जब हवाई जहाज ( plane ) से सफर करते हैं या कभी समाचारों में आपने ये खबरें तो आम सुनी होगी कि हवाई जहाज के अंदर किसी की लड़ाई हो गई या किसी ने हवाई जहाज का गेट खेल दिया। वगैरह, लेकिन हाल ही में हवाई जहाज से जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आई, जिसने हर किसी के होश उड़ा दिए क्योंकि एक महिला की पैंट में एक बिच्छू घुस गया। चलिए जानते हैं उसके बाद क्या हुआ।

https://twitter.com/hashtag/Aviation?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

ये है रहस्यों से भरा हुआ म्यूजियम, तहखाने में रखा है बेहद ही अलग किस्म का खजाना

मामला यूनाइटेड एयरलाइंस 1554 का मामला है। जहां महिला ने सैन फ्रांसिस्को से अटलांटा फ्लाइट पकड़ी थी। वहीं जब वो फ्लाइट में थी तो उन्हें अपने पैर में कुछ चुभने वाली सनसनी महसूस हुई। ऐसे में वो रेस्टरूम में गई और वहां उन्होंने अपनी पैंट खोली तो उसमें से एक बिच्छू निकला। बिच्छू ने महिला को डंक मारा था। यही नहीं बिच्छू ने एक नहीं बल्कि महिला को कई डंक मारे थे।

flight1.png

महिला के पैर में काफी तेज दर्द हो रहा था और वो इसलिए क्योंकि बिच्छू ने महिला को कई बार डंक मारे थे। वहीं जब महिला प्लेन से उतरी तो तुरंत वो पैरामेडिक्स से मिली। वहां से उन्हें लोकर अस्पताल में ट्रांसफर किया गया। वहीं एयरलाइन के प्रतिनिधि के मुताबिक, क्रू मेंबर्स ने महिला की तुरंत मदद की और वो फिलहाल ठीक हैं। साथ ही उनका ट्रीटमेंट जारी है। लेकिन ये बात हर किसी को हैरान कर रही है कि ये बिच्छू महिला की पैंट में आया तो आया कहां से।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो