scriptचंद रुपए की शर्त जीतने के चक्कर में शख्स ने गंवा दी अपनी जिंदगी, जानें पूरा मामला | Youth lost life in a condition of 10 thousand in tractor accident | Patrika News

चंद रुपए की शर्त जीतने के चक्कर में शख्स ने गंवा दी अपनी जिंदगी, जानें पूरा मामला

Published: Oct 18, 2020 08:15:44 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

मिट्टी के टीले पर ट्रैक्टर (tractor accident) को चढ़ाने के लिए दो लोगों ने आपस में 10 हजार रुपये की शर्त लगाई थी।
इसी दौरान गौरव का ट्रैक्टर अनियत्रित होकर पीछे चला गया और शख्स ने अपनी जान गंवा दी

 

youth_lost_life_in_a_condition_of_10_thousand_in_tractor_accident.jpg

Youth lost life in a condition of 10 thousand in tractor accident

नई दिल्ली। दो ट्रैक्टर ड्राइवर एक मिट्टी के ऊंचे टीले पर ट्रैक्टर चढ़ाने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन टीला इतना ऊंचा था कि दोनो में से किसी एक ने भी ट्रैक्टर उस ऊंचाई पर नहीं चढ़ पाया। ऐसे में वहां मौजूद लोग जोर-जोर से हसंने लगे। लोगों को हंसता देख दोनों ने 10 हज़ार रुपये की शर्त लगा दी। और इसे जीतने के चक्कर में एक की जान चली गई।

हवा में उड़ रहे ‘एलियन’ को देख घबराए लोग, लेकिन जमीन पर गिरा तो कुछ और निकला

10 हजार रुपये की थी शर्त

दरअसल, मामला यूपी (up news in hindia) के शामली का है। जिले के थाना भवन क्षेत्र के गांव तितारसी के रहने वाले गौरव शर्मा व चंद्रपाल सैनी ने कृष्णा नदी पुल के पास मौजूद एक मिट्टी के टीले पर अपने-अपने ट्रैक्टर को चढ़ाने के लिए 10 हजार रुपये की शर्त लगाई थी। इसके बाद दोनों शर्त जीतने के लिए ट्रैक्टर (tractor accident) को टीले पर चढ़ाने लगे।

कहां से आया है ‘सेक्युलर’ शब्द? जाने कैसे मिली भारत के संविधान में जगह


गंवा दी अपनी जिंदगी

इसी दौरान गौरव का ट्रैक्टर अनियत्रित होकर पीछे चला गया। ट्रैक्टर को पीछे आते देख वहां मौजूद लोग हंसने लगे। लोगों को अपने उपर हंसता देख गौरव फिर से ट्रैक्टर को मिट्टी के ऊंचे टीले पर चढ़ाने लगा। लेकिन इस बार उसका ट्रैक्टर पीछे की ओर पलट गया और चंद रूपयों के चक्कर में वे अपनी जान गंवा बैठा।

 

 

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो