हवा में उड़ रहे ‘एलियन’ को देख घबराए लोग, लेकिन जमीन पर गिरा तो कुछ और निकला

UP के एक गांव में उस समय डर का माहौल छा गया जब गांव वालों ने आसमान में एलियन जैसी चीज को उड़ते देखा

By: Vivhav Shukla

Published: 18 Oct 2020, 04:00 PM IST

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के एक गांव में उस वक्त सनसनी मच गई जब स्थानीय लोगों ने आसमान में उड़ती हुई एक एक अजीब सी चीज देखी। इस अनोखी चीज को देखने के बाद लोगों को लगा कि ये एलियन है लेकिन असल में सच्चाई कुछ थी।

दिमाग में घुसी थी 2 लंबी सुइयां, जी रही थी ऐसी जिंदगी

गांव में मचा हड़कंप

दरअसल, ये मामला ग्रेटर नोएडा में दनकौर के पारसौल गांव का है। यहां गांव के लोगों ने हवा में उड़ती हुई एलियन जैसी चीज देखी। जिसके बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया। इसके बाद लोगों ने पुलिस (Police) को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस भी रोबोट जैसे आकार वाले गुब्बारे को देख कर थोड़ी देर के लिए घबरा गई लेकिन सच्चाई जानकर सबके होश उड़ गए।

coronavirus को जिस स्टार ने बताया 'आम बीमारी', उसी वायरस ने ले ली जान

हवा में उड़ रहा था गुब्बारा

पुलिस के मुताबिक किसी ने ‘आयरन मैन’ (Iron Man) के आकार का गुब्बारा (Balloon) हवा में उड़ाया था। अफसर अनिल कुमार पांडे ने बताया कि शनिवार सुबह दनकौर इलाके में आसमान में यह वस्तु देखी, जो बाद में भट्टा परसौल गांव के निकट नहर में गिरी। इसके आस-पास लोगों में दहशत फैल गई। लोगों को लग रहा था कि ये कोई एलियन है।

कोरोना वायरस से जुड़ी 5 भ्रांतियां, जिन्हें अब भी सच समझ रहे हैं लोग

अनिल के मुताबिक एक हवा से भरा गुब्‍बारा आसमान में उड़ते हुए एक नहर में गिरकर झाड़ियों में फंस गया था और ये पानी की वजह से वह हिल रहा था जिसकी वजह से लोग इसे एलियन समझ रहे थे। लेकिन बाद में सारा मामला साफ होने के बाद लोगों क जान में जान आई।

Vivhav Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned