Watch Video: उपद्रवियों ने घर के बाहर खड़ी गाडियों को फूंका, उठने लगी भयंकर लपटे

Prateek Saini

Updated: 22 Aug 2019, 10:15:40 PM (IST)

Hyderabad, Hyderabad, Andhra Pradesh, India

(हैदराबाद): आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा के विभिन्न इलाकों में उपद्रवी देर रात आकर अशांति फैला रहे हैं। इतना ही नहीं वह घर के बाहर खड़ी गाडियों को भी नुकसान पहुंचा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला बुधवार आधी रात सामने आया। इस घटना का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इसे देखकर आप भी चौंक जाएंगे।

 

शहर के सिंहनगर इलाके की एक गली में बाइक पर सवार होकर तीन लोग आए। बड़े आराम से उन्होंने कॉलोनी में खड़ी कार पर केरोसीन छिड़का और आग लगा दी। कार धूं धूं कर जलने लगी। स्थानीय लोगों ने आग की लपटे देखी तो वह घबरा गए। उन्होंने तुरंत अग्निशमन दल को इस बात की सूचना दी। दमकल की गाडी ने वहां पहुंचकर आग पर काबू पाया।

 

कार मालिक शिव शंकर का कहना है कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। लेकिन उन्होंने सत्यनारायणपुरम पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस इस घटना की सक्रियता से जांच कर रही है। घटना से संबंधित सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। स्थानीय निवासियों का दावा है कि इस कांड में कार और 2 बाइक की 14 लाख रुपये की संपत्ति नष्ट हो गई।

आंध्र प्रदेश की ताजा ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

यह भी पढ़ें: Watch Video: मायके से नहीं लौटी पत्नी, नाराज पति ने टंकी से लगा दी छलांग, और फिर...

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned