scriptखूबसूरत किन्नर से दो लोगों को हुआ प्यार, फिर पहले आशिक ने दूसरे को दी रोंगटे खड़े कर देने वाली मौत | 2 people fell in love with one eunuch then lover murdered | Patrika News
इंदौर

खूबसूरत किन्नर से दो लोगों को हुआ प्यार, फिर पहले आशिक ने दूसरे को दी रोंगटे खड़े कर देने वाली मौत

किन्नर के दोनों प्रेमी एक दूसरे को पसंद नहीं करते थे। इसी के चलते किन्नर के एक प्रेमी ने दूसरे को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया और अपने दोस्तों के साथ मिलकर चाकू से युवक की निर्मम हत्या कर दी।

इंदौरAug 13, 2022 / 05:10 pm

Faiz

News

खूबसूरत किन्नर से दो लोगों को हुआ प्यार, फिर पहले आशिक ने दूसरे को दी रोंगटे खड़े कर देने वाली मौत

इंदौर. मध्य प्रदेश के आर्तिक शहर इंदौर में हत्या का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां किन्नर से दो युवकों को प्यार हो गया। इसके बाद पहले प्रेमी ने दूसरे प्रेमी को लव ट्रायंगल से हटाने के लिए उसकी निर्मम हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि, एक किन्नर दो युवकों से प्रेम संबंध बनाए हुए था। किन्नर के दोनों प्रेमी एक दूसरे को पसंद नहीं करते थे। इसी के चलते किन्नर के एक प्रेमी ने दूसरे को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया और अपने दोस्तों के साथ मिलकर चाकू से युवक की निर्मम हत्या कर दी। इधर पुलिस ने हत्या के मामले में मुख्य आरोपी समेत दो अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल, आरोपियों से पूछताछ जारी है।

आपको बता दें कि, शहर के द्वारकापुरी थाना इलाके के अंतर्गत आने वाली आस्था पैलेस में किन्नर कल्पना के प्रेमी अभिषेक को पहले प्रेमी बंटी यादव और गोपाल ने शुक्रवार को चाकूओं से बुरी तरह गोद दिया था। स्थानीय लोग युवक को गंभीर रूप से घायल अवस्था में अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां कुछ देर बाद ही इलाज के दौरान अभिषेक की मौत हो गई थी।

 

यह भी पढ़ें- सड़क किनारे कार की ड्राइविंग सीट पर बैठी अवस्था में मिली युवक की लाश, सिर में लगी थी गोली


क्या है मामला ?

हत्या के इस प्रकरण के संबंध में जानकारी देते हुए द्वारकापुरी थाना प्रभारी ने बताया कि, पहले आरोपी बंटी यादव कल्पना किन्नर के साथ रहता था। उसके बाद मृतक अभिषेख कल्पना किन्नर के साथ रहने लगा। ये बात बंटी को रास नहीं आ रही थी। उसके बाद बंटी यादव और गोपाल ने शुक्रवार दोपहर अभिषेक पर चाकूओं से ताबड़तोड़ हमला कर दिया । अभिषेक की इलाज के दौरान मौत हो गई है। वहीं, पुलिस ने इस मामले में बंटी और गोपाल समेत एक अन्य आरोपी को हिरासत में ले लिया है। फिलहाल, आरोपियों से पूछताछ चल रही है।

 

पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, देखें वीडियो

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8cw91s
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो