scriptसड़क किनारे कार की ड्राइविंग सीट पर बैठी अवस्था में मिली युवक की लाश, सिर में लगी थी गोली | man deadbody found died by gunshot in car driving seat roadside | Patrika News
सतना

सड़क किनारे कार की ड्राइविंग सीट पर बैठी अवस्था में मिली युवक की लाश, सिर में लगी थी गोली

सोहवल बायपास पर सड़क किनारे खड़ी एक बंद कार में ड्राइविंग सीट पर बैठी अवस्था में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई।

सतनाAug 13, 2022 / 02:25 pm

Faiz

News

सड़क किनारे कार की ड्राइविंग सीट पर बैठी अवस्था में मिली युवक की लाश, सिर में लगी थी गोली

सतना. मध्य प्रदेश के सतना शहर के सिविल लाइन थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले सोहवल बायपास पर सड़क किनारे खड़ी एक बंद कार में ड्राइविंग सीट पर बैठी अवस्था में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है कि, मृतक के सिर में गोली लगी थी। वहीं, उसकी गोद में एक पिस्टल भी पड़ी थी, जिसे गैर लाइसेंसी बताया ज रहा है। जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस और एफएसएल टीम ने पड़ताल शुरू की।

बताया जा रहा है कि, कार में मिला शव सितपुरा सरपंच के भतीजे सुंदरम मिश्रा का है। वहीं, दूसरी तरफ मृतक के परिजन इसे चुनावी रंजिश में हत्या का आरोप लगा रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने शव को पोष्टमार्टम के लिए सतना जिला अस्पताल भेज दिया है। फिलहाल, इस मामले पुलिस भी कोई स्पष्ट जवाब नहीं दे रही है।


सतना के सिविल लाइन थाना इलाके में आने वाले सोहलाव बाय पास के पास सड़क किनारे कार के अंदर शव मिलने की घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। शव सितपुरा निवासी 40 वर्षीय सुंदरम मिश्रा का है। पुलिस का कहना है कि, संदिग्ध परिस्थिति में कार के अंदर गोली लगने से मौत हुई है।

 

यह भी पढ़ें- पानी के बीच तिरंगे को सलामी : युवाओं ने अनोखो ढंग से नदी में फहराया राष्ट्रध्वज, वीडियो हुआ वायरल


परिजन का आरोप

सुंदरम की गोली लगने से मौत पर उसके परिजन ने आरोप लगाते हुए चुनावी रंजिश के चलते हत्या बताया है। घटना शुक्रवार शाम की बताई जा रही है। परिजन की माने तो सुंदरम घर से सतना के लिए निकला हुआ था, जिसमें पहले बागरी पेट्रोल पंप में कार में पेट्रोल डलवाया था। लेकिन फिर सड़क किनारे कार के अंदर उसका शव संदिग्ध हालत में कैसे मिला, ये जांच का विषय है।

 

अब राशन दुकान पर कम दाम पर मोबाइल डाटा भी मिलेगा, देखें वीडियो

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8clcdh

Home / Satna / सड़क किनारे कार की ड्राइविंग सीट पर बैठी अवस्था में मिली युवक की लाश, सिर में लगी थी गोली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो