scriptVIDEO : ‘पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा को सीबीआई ने गलत क्लीन चिट दी, दोबारा आरोपी बनाने के लिये जाऊंगा सुप्रीम कोर्ट’ | 'CBI gave wrong clean chit to former minister Laxmikant Sharma' | Patrika News
इंदौर

VIDEO : ‘पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा को सीबीआई ने गलत क्लीन चिट दी, दोबारा आरोपी बनाने के लिये जाऊंगा सुप्रीम कोर्ट’

इंदौर में बोले दिग्विजय सिंह : चंद्रायन पर इसरो के वैज्ञानिकों का काम जबरदस्त

इंदौरSep 07, 2019 / 04:45 pm

रीना शर्मा

VIDEO : 'पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा को सीबीआई ने गलत क्लीन चिट दी, दोबारा आरोपी बनाने के लिये जाऊंगा सुप्रीम कोर्ट'

VIDEO : ‘पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा को सीबीआई ने गलत क्लीन चिट दी, दोबारा आरोपी बनाने के लिये जाऊंगा सुप्रीम कोर्ट’

इंदौर. कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह शनिवार को इंदौर आए। निजी कार्यक्रमों में शामिल होने के साथ ही उन्होंने कांग्रेसियों से मुलाकात की। वे राजगढ़ महाराज की अंतिम यात्रा में शामिल होने के बाद 12.30 बजे रेसीडेंसी कोठी पहुंचे। दोपहर 2.30 बजे तक कांग्रेसियों से मेल-मुलाकात करने के साथ संगठन के मु²ों पर चर्चा की। दोपहर 3 बजे अपने समर्थक कमलेश खंडेलवाल के महेश नगर स्थित घर पर पहुंचकर व्यापारिक संगठन, वैश्य समाज के प्रतिनिधि, खेलकूद संगठन, अशासकीय शिक्षक संघ, मूक-बधिर संगठन और संस्था सृजन के प्रमुख लोगों सहित 15 से अधिक संगठनों के सदस्यों से चर्चा की। उन्होंने जीएसआईटीएस कॉलेज के गोल्डन गेट का उद्घाटन किया।
मीडिया से चर्चा के दौरान दिग्विजय सिंह ने कहा हम चन्द्रमा के निकट तो पहुंच गए लेकिन जहां पहुंचना था वहां नहीं पहुंच पाए लेकिन फिर भी हम वैज्ञानिकों के काम की प्रशंसा करते है। उनका काम बहुत ही जबरदस्त था। सिंह बोले मैं किसी भी समर्थक के पोस्टर के खिलाफ हूं। मैं हमेशा यही कहता हंू कि कोई मेरे बैनर मत लगाइए, आतिशबाजी मत करिए। ये मेरे स्टैंडिंग स्ट्रक्शन है। उन्होंने घुसपैठियों के सवाल पर कहा कि अमित शाह अकसर कहते थे 40 लाख घुसपैठिए है मैं बोलता हंूं बताओ कहा है। कैलाश विजयवर्गीय से पुछिए कहा है घुसपैठिए। ये सब हवा बाजी है। केवल धर्म के नाम पर अमित शाह भ्रमित कर रहे हैं लोगों में भ्रम फैलाना उनकी आदत है। दिग्विजय सिंह ने व्यापमं घोटाले पर कहा पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा को सीबीआई ने गलत क्लीन चिट दी उन्हें दोबारा आरोपी बनाने के लिये सुप्रीम कोर्ट जाऊंगा। दिग्वजय सिंह शनिवार रात भोपाल के लिए होंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो