scriptभाजपा प्रवक्ता बोले – आप विजेता हो, समर्थकों से कहो कि गाली-गलौज ना करें | Conflict on BJP due to rhetoric on social media | Patrika News

भाजपा प्रवक्ता बोले – आप विजेता हो, समर्थकों से कहो कि गाली-गलौज ना करें

locationइंदौरPublished: May 19, 2020 11:48:13 am

Submitted by:

Mohit Panchal

सोशल मीडिया पर भद्दी टिप्पणी से है आहत, नगर अध्यक्ष रणदिवे ने दी हरकत करने वालों को चेतावनी

भाजपा प्रवक्ता बोले - आप विजेता हो, समर्थकों से कहो कि गाली-गलौज ना करें

भाजपा प्रवक्ता बोले – आप विजेता हो, समर्थकों से कहो कि गाली-गलौज ना करें

इंदौर। नगर भाजपा अध्यक्ष के प्रबल दावेदार रहे प्रदेश प्रवक्ता उमेश शर्मा पर कुछ कार्यकर्ताओं ने सोशल मीडिया पर अशोभनीय टिप्पणी कर दी। इससे आहत शर्मा ने नवनियुक्त अध्यक्ष से आग्रह किया कि आप विजेता हो, समर्थकों से कहें कि वे सोशल मीडिया पर गाली-गलौज न करें।
तीन दशक से भाजपा की राजनीति में सक्रिय शर्मा नगर भाजपा अध्यक्ष पद के प्रबल दावेदार थे। पिछले दिनों प्रदेश भाजपा संगठन ने २४ जिलों में अध्यक्ष की नियुक्ति कर दी, जिसमें इंदौर नगर में ३८ वर्षीय गौरव रणदिवे को अध्यक्ष बनाया गया। फैसले पर शर्मा दु:खी थे तो उनके समर्थकों ने सोशल मीडिया पर दु:ख व्यक्त किया।
इसको लेकर कुछ भाजपाइयों ने भी सोशल मीडिया पर खुलकर टिप्पणी शुरू कर दी। कुछ ने तो सारी मर्यादाओं को लांघ दिया, जिससे शर्मा आहत हो गए। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डालकर कहा कि मैं चुप हूं। आदरणीय आप विजेता हो, अपने समर्थकों से कहिए सोशल मीडिया पर गाली-गलौज ना करें।
घोर निंदनीय है : अध्यक्ष रणदिवे

इधर, रणदिवे ने शर्मा पर की गई ऐसी पोस्ट को लेकर नाराजगी जाहिर की है। कहना है कि उमेश भैया हमारे वरिष्ठ नेता हैं। सोशल मीडिया पर कोई भी कथाकथित तत्व पोस्ट डालता है तो वह घोर निंदनीय है। इस तरह की हरकत करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। पार्टी का कार्यकर्ता है तो उस पर अनुशासनहीनता की कार्रवाई की जाएगी। अगर कोई अन्य व्यक्ति है, जो उनके सम्मान को ठेस पहुंचा रहा है तो उसके खिलाफ साइबर सेल में शिकायत करके प्रकरण दर्ज क राया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो