कांग्रेस की ‘कॉपी’ में कांतिलाल भूरिया है प्रदेश अध्यक्ष, प्रेमचंद गुड्डू भी है कांग्रेस नेता !

कांग्रेस की ‘कॉपी’ में कांतिलाल भूरिया है प्रदेश अध्यक्ष, प्रेमचंद गुड्डू भी है कांग्रेस नेता !
कांग्रेस की ‘कॉपी’ में कांतिलाल भूरिया है प्रदेश अध्यक्ष, प्रेमचंद गुड्डू भी है कांग्रेस नेता !

Hussain Ali | Updated: 21 Aug 2019, 01:37:05 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

पूर्व प्रधानमंत्री की जयंती पर गृहमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री ने बांटी सात साल पुरानी कॉपियां

 

इंदौर. पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की जयंती पर उनकी प्रतिमास्थल पर मंगलवार को गृहमंत्री बाला बच्चन और स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट ने छात्रों को कॉपियां का वितरण किया। इन कॉपियों में कांग्रेस छोडक़र भाजपा का दामन थाम चुके पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू के साथ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के तौर पर कमलनाथ की जगह पर पूर्व केंद्रीय मंत्री कांतिलाल भूरिया का फोटो लगा है। बताया जा रहा है कि कॉपियां लगभग 7 साल पुरानी हैं।

must read : छलका दर्द : कश्मीर में मेरे खेत से निकले हैं 12 ट्रक सेब, कोई और कमा रहा है पैसा, वापस दिलवा दो जमीन-मकान

कवर पेज पर सोनिया और राहुल गांधी

शहर कांग्रेस के तत्वावधान में रघु परमार मित्र मंडल ने कॉपियां वितरित की। कॉपियों के कवर पेज पर दोनों नेताओं के साथ कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियव्रत सिंह, कमलनाथ, ज्योतिरादित्य सिंधिया, अजयसिंह, अरुण यादव, सज्जनसिंह वर्मा, गजेंद्रसिंह राजूखेड़ी के फोटो भी लगे हैं। साथ ही दिग्विजयसिंह, रघु परमार और शहर अध्यक्ष प्रमोद टंडन के फोटो भी हैं।

must read : तालाब में डूबे दो सगे भाई, एकसाथ उठी अर्थी तो रो पड़ा पूरा गांव, एक ही चिता पर अंतिम संस्कार

2013 में करवाई थी तैयार

बताया जा रहा है 2013 के चुनावों के पहले पांच नंबर विधानसभा से दावेदारी कर रहे रघु परमार ने कॉपियां तैयार करवाई थी, जिन्हें मंगलवार को शहर कांग्रेस अध्यक्ष प्रमोद टंडन के द्वारा दोनों मंत्रियों के हाथों यहां मौजूद 50 से ज्यादा बच्चों को बंटवाया।

किरकिरी से बचने मंत्री ने बोला झूठ, कहा पुलिस की वजह से पकड़ा गया आतंकी

कांग्रेस की ‘कॉपी’ में कांतिलाल भूरिया है प्रदेश अध्यक्ष, प्रेमचंद गुड्डू भी है कांग्रेस नेता !

गौरतलब है कि मंगलवार को इंदौर आए गृहमंत्री बाला बच्चन एनआईए द्वारा आतंकवादी को पकडऩे के मामले में पुलिस की नाकामी छुपाने के लिए सफेद झूठ भी बोलते नजर आए। उन्होंने कहा, हमारा तंत्र पूरी ताकत से काम कर रहा है और उसका पकड़ा जाना हमारी सतत् मॉनिटरिंग का ही परिणाम है। जबकि सच्चाई यह है कि पश्चिम बंगाल का यह मास्टर ट्रेनर आतंकवादी चार साल से इंदौर में ही रह रहा था। पुलिस को उसकी सूचना तक नहीं थी। एनआईए ने 11 अगस्त को उसे आजादनगर थाना क्षेत्र से पकड़ा और 13 अगस्त को पश्चिम बंगाल से प्रेस नोट जारी किया। तब तक पुलिस को इस बारे में ज्यादा जानकारी तक नहीं थी। एनआईए ने केवल आजाद नगर पुलिस को एक आतंकी को पकडऩे की सूचना दी थी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned