दिग्विजय बोले- मुझे छोड़कर कमलनाथ के साथ जिसने भी कुछ किया उसे हार्ट अटैक आ गया, वो किसी की नहीं सुनते

दिग्विजय बोले- मुझे छोड़कर कमलनाथ के साथ जिसने भी कुछ किया उसे हार्ट अटैक आ गया, वो किसी की नहीं सुनते
दिग्विजय बोले- मुझे छोड़कर कमलनाथ के साथ जिसने भी कुछ किया उसे हार्ट अटैक आ गया, वो किसी की नहीं सुनते

Pawan Tiwari | Updated: 23 Sep 2019, 12:21:59 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने कहा- मुख्यमंत्री कमलनाथ किसी की भी बात नहीं सुनते हैं।

इंदौर. अक्सर अपने बयानों के कारण सुर्खियों में रहने वाले मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर से बयान दिया है। इंदौर में ज्वेलर्स डेवलपमेंट वेलफेयर एसोसिएशन को संबोधित करते हुए पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने कहा- मुख्यमंत्री कमल नाथ किसी की भी बात नहीं सुनते हैं।

मैं नहीं चला रहा हूं सरकार
व्यापारियों की साहूकारी लाइसेंस के नियमों में बदलाव और धारा 411 और 412 में संशोधन की मांग पर दिग्विजय सिंह ने कहा- इस गलतफहमी में न रहें कि सरकार में दिग्विजय सिंह की चलती है। सीएम कमलनाथ तब तक किसी की नहीं सुनते जब तक वह खुद संतुष्ट नहीं हों। मैं उन्हें 40 सालों जानता हूं।

हार्ट अटैक आ जाता है
दिग्विजय सिंह ने कहा- मैं कमलनाथ के साथ 40 सालों से हूं। जिस किसी ने उनके साथ कुछ किया उसे हार्ट अटैक आ गया, केवल मुझे छोड़कर। वहीं, साहूकारों ने दिग्विजय सिंह से कहा- हम व्यापार करते हैं हमें चोर ना समझे। हमें साहूकारी लाइसेंस दिया जाए।

नोटबंदी से व्यापार ठप्प हुआ
दिग्विजय सिंह ने कहा- नोटबंदी आई, व्यापार ठप हो गए और लोग बेरोजगार हो गए, लेकिन भ्रष्टाचार, आंतकवाद, नकली नोट और कालाबाजरी कुछ खत्म नहीं हुआ है। बदलाव केवल ये हुआ कि पहले नगद नोट चलते थे अब कैडबरी और बिस्किट।

यहां वसूली तो नहीं होती
वहीं, दिग्विजय सिंह ने भाषण शुरू करने से पहले मध्य प्रदेश सर्राफा एसोशिएसन के अध्यक्ष हुकम सोनी से पूछा, क्या यहां से भाजपा के लिए चंदा वसूली तो नहीं होती? वहीं, सोनी ने किसी भी तरह की वसूली से साफ मना कर दिया।

उमंग सिंघार ने सरकार चलाने का लगाया था आरोप
बता दें कि कमलनाथ सरकार के मंत्री उमंग सिंघार ने दिग्विजय सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा था कि दिग्विजय सिंह को मंत्रियों को लेटर लिखने की क्या जरूरत है, वो पर्दे के पीछे से सरकार चला रहे हैं। उन्होंने कहा था कि दिग्विजय सिंह सीएम कमलनाथ के कामकाज में भी दखल देते हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned