scriptMP Crime: दोस्त साथ में छलका रहे थे जाम तभी बिगड़ी बात और हो गया खौफनाक कांड | dispute during liquor party, friends killed a young man | Patrika News
इंदौर

MP Crime: दोस्त साथ में छलका रहे थे जाम तभी बिगड़ी बात और हो गया खौफनाक कांड

रुक्मणी नगर में रहने वाला सुरेन्द्र सिंह अपने दोस्तों के साथ बैठकर शराब पी रहा था तभी किसी बात को लेकर विवाद हो गया और फिर….

इंदौरMay 16, 2024 / 03:07 pm

Shailendra Sharma

dispute during liquor party
इंदौर शहर में अपराध का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। एक बार फिर इंदौर शहर में कत्ल की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। घटना शहर के रुक्मणी नगर की है जहां एक युवक की चाकू से हमला कर हत्या कर दी गई। हैरानी की बात ये है कि आरोपी मृतक के दोस्त ही हैं जिनका शराब पार्टी के दौरान किसी बात को लेकर विवाद हुआ था और फिर ये सनसनीखेज वारदात हुई। मामले में तीन से चार आरोपियों के शामिल होने की बात सामने आई है जो फिलहाल फरार हैं और पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

जिनके साथ छलकाए जाम उन्हीं ने ली जान


मामला एरोड्रम थाना इलाके के रुक्मणी नगर का है। यहां रहने वाला सुरेन्द्र सिंह कुशवाहा दुकान चलाता था। बुधवार की रात सुरेन्द्र दुकान से घर आया और अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने के लिए चला गया। बताया जा रहा है कि दोस्तों के साथ शराब पार्टी करते वक्त सुरेन्द्र का नीरज पांडे, धीरज पांडे और संजय उर्फ संजू से किसी पुरानी बात को लेकर विवाद हो गया और इसी दौरान आरोपियों ने उस पर चाकू से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया।
यह भी पढ़ें

एक और बेटे ने नशे के लिए माता-पिता को बेसबॉल के बैट से पीटा, पिता की मौत

indore crime



पति को ढूंढती रही पत्नी


सुरेन्द्र जब काफी रात तक घर नहीं पहुंचा तो उसकी पत्नी रात में उसे ढूंढने निकली। काफी देर तलाश करने के बाद उसे पति की हत्या के बारे में पता चला। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है फिलहाल सभी आरोपी फरार हैं जिन्हें पुलिस जल्द गिरफ्तार करने की बात कह रही है।
यह भी पढ़ें

होटल के कमरों में पकड़ाए लड़के-लड़कियां, पुलिस के पहुंचते ही मचा हड़कंप


Hindi News/ Indore / MP Crime: दोस्त साथ में छलका रहे थे जाम तभी बिगड़ी बात और हो गया खौफनाक कांड

ट्रेंडिंग वीडियो