इंजीनियर बेटे ने किया मां को फोन और कुछ देर बाद ही खा लिया जहर, शादी की तैयारी कर रहा था परिवार

इंजीनियर बेटे ने किया मां को फोन और कुछ देर बाद ही खा लिया जहर, शादी की तैयारी कर रहा था परिवार
इंजीनियर बेटे ने किया मां को फोन और कुछ देर बाद ही खा लिया जहर, शादी की तैयारी कर रहा था परिवार

Reena Sharma | Updated: 24 Aug 2019, 12:07:52 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

परिजन के साथ पैदल हॉस्पिटल पहुंचा, घर से अमरीकी प्रोजेक्ट पर कर रहा था काम

इंदौर. अमरीकी कंपनी के प्रोजेक्ट पर घर से काम कर रहे इंजीनियर अभिषेक (34) पिता आनंदीलाल जैन निवासी राधा कॉलोनी ने गुरुवार रात जहर खा लिया। जहर खाने के बाद उसने मां को फोन पर सूचना दी। परिजन उसे उपचार के लिए हॉस्पिटल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

मामा संतोष जैन ने बताया, अभिषेक ने अज्ञात कारण से जहर खाकर घर में मौजूद मां को फोन पर सूचना दी। घबराए परिजन उसे रात 11 बजे उपचार के लिए हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। वह उनके साथ पैदल चलकर आया, लेकिन कुछ देर बाद तबीयत बिगड़ गई।

घटनास्थल पर सुसाइड नोट मिला है, इच्छा से जान देने व किसी को परेशान नहीं करने की बात लिखी है। मामा ने बताया, अभिषेक परिवार का इकलौता बेटा था। परिवार में माता-पिता व चार बहनें है। परिवार पिछले कुछ माह से उसकी शादी की बात चल रही थी। पुलिस ने जांच की बात कही है।

जहर खाने से फैक्ट्री कर्मचारी की मौत

बाणगंगा थाना क्षेत्र में जहर खाने से फैक्ट्री कर्मचारी अशोक पिता सुरेश पटेल निवासी बजरंगपुरा की मौत हो गई। पत्नी से पुलिस को पता चला कि अशोक अवंतिका नगर स्थित जूते-चप्पल की फैक्ट्री में काम करता था। बुधवार को घर से खाना खाकर किसी काम के लिए निकले। बाद में पता चला कि फैक्ट्री के समीप जहर खा लिया है। गुरुवार देर रात अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। परिजन का कहना है, अशोक ने अपने नंदोई की मदद से बच्चे की पढ़ाई के लिए 20 हजार रुपए उधार लिए थे। मामले में पुलिस ने जांच की बात कही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned