देह व्यापार का अड्डा पकड़ा, सात युवकों के साथ मिलीं आठ कॉलगर्ल, दो-दो हजार में होता था सौदा

देह व्यापार का अड्डा पकड़ा, सात युवकों के साथ मिलीं आठ कॉलगर्ल, दो-दो हजार में होता था सौदा

Hussain Ali | Publish: Jul, 22 2019 12:45:34 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

पुलिस को जानकारी मिली थी कि सी21 मॉल के पीछे पीयू 4 में स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार संचालित किया जा रहा है।

इंदौर. विजय नगर पुलिस ने एक स्पा सेंटर पर छापा मारा। यहां से देह व्यापार में संलिप्त संचालिका सहित आठ कॉलगर्ल युवतियां पकड़ाई हैं। वहीं सात युवकों को भी गिरफ्तार किया गया।

must read : किशोरी को फिल्म दिखाकर किया बलात्कार, फिर जिस-जिस को पता चला उसने बनाया हवस का शिकार

विजय नगर पुलिस को जानकारी मिली थी कि सी21 मॉल के पीछे पीयू 4 में स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार संचालित किया जा रहा है। इस पर रविवार रात पुलिस ने छापा मारा। यहां से स्पा संचालिका सहित 8 युवतियों को पकड़ा। साथ ही सचिन जैन, पीयूष कुमार निवासी नीमच, भरत निवासी रतलाम, आकाश निवासी मांगलिया, अमित निवासी मूसाखेड़ी, पवन बागरी निवासी भंवरकुआं, स्नेह शर्मा निवासी शाजपुर को पकड़ा है। पता चला है कि काफी समय से ये देह व्यापार संचालित हो रहा था। स्पा संचालिका से पता किया जा रहा है कि इसमें कौन शामिल है। स्पा में मिली लड़कियां इंदौर के अलवा नीमच और रतलाम की है। ग्राहकों से दो हजार रुपए लिए जा रहे थे। आरोपियों के खिलाफ विजय नगर पुलिस ने केस दर्ज किया है। सभी को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

must read : स्कूल छुड़वाने की धमकी देकर पिता ने पांच साल तक किया बलात्कार, पढऩा चाहती थी इसलिए चुप रही बेटी

दो महीने में कई जगह पकड़ा चुके हैं देह व्यापार

गौरतलब है कि इंदौर में दो महीने के भीतर कई स्थानों पर देह व्यापार के अड्डे पकड़ा चुके हैं। एरोड्रम थाना क्षेत्र के कालानी नगर में चल रहे हाईप्रोफाइल देह व्यापार को क्राइम ब्रांच ने पकड़ा था। यहां अपार्टमेंट में चल रहे देह व्यापार से सात युवक-युवतियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया, जिसमें मुंबई की भी कॉल गर्ल शामिल थीं। ये कॉल गर्ल थोड़े समय के लिए आती थीं और विशेष ग्राहकों के लिए बुलाया जाता था।

- स्कीम नंबर 78 पार्टी टू में होटल टेन इलेवन की पहली मंजिल पर संचालित स्पा ब्लू ओशीन पर पुलिस ने गत दिनों छापा मारकर देह व्यापार का खुलासा किया था।

- इसके साथ ही जावरा कंपाउंड उर्वशी कॉम्प्लेक्स की तीसरी मंजिल पर संचालित स्पा से भी चार युवतियों को पकड़ा था। यहां मिली सामग्री से देह व्यापार की पुष्टि होने के बाद केस दर्ज किया गया।

- इसके अलावा खंडवा नाका स्थित बिल्डिंग में क्वींस ब्यूटी सैलून व स्पा की आड़ में अवैध देह व्यापार पकड़ा गया था। यहां से पांच युवक व पांच युवतियों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया था।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned