scriptऑनर किलिंग : प्रेम विवाह से नाराज भाई ने गर्भवती बहन को ससुराल में जाकर मारी गोली, मौत | honor killing brother killed his sister due to love marriage | Patrika News

ऑनर किलिंग : प्रेम विवाह से नाराज भाई ने गर्भवती बहन को ससुराल में जाकर मारी गोली, मौत

locationइंदौरPublished: Jun 22, 2019 05:17:10 pm

परिवार के खिलाफ जाकर प्रेम विवाह करने वाली युवती को उसके ही भाई ने गोली मार दी।

indore

fff

इंदौर. परिवार के खिलाफ जाकर प्रेम विवाह करने वाली युवती को उसके ही भाई ने गोली मार दी। परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। ऑनर किलिंग का यह मामला इंदौर जिले के बेटमा का है। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले को जांच में लिया है। बताया जा रहा है कि मृतका को छह महीने का गर्भ था।
indore
भाई के साथ पहुंचे थे 10-12 लोग

प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना बेटमा थाना क्षेत्र के रावद गांव की है। जांच में पता चला है कि शनिवार सुबह शुभम जाट और कार्तिक बहन बुलबुल के ससुराल पहुंचे थे। उनके साथ 10 से 12 लोग थे। ये लोग बहन के अन्य समाज में शादी करने से काफी गुस्सा थे। शुभम बहन के ससुराल पहुंचने के बाद भाई विवाद करने लगा। बहन उसे समझाने आई तो उसने जेब से पिस्टल निकालकर उसके सिर पर गोली मार दी। गोली की आवाज सुनते ही सभी के होश उड़ गए। ससुराल वाले लहूलुहान बहू को निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां से उसे एमवाय रैफर कर दिया। इंदौर के एमवाय अस्पताल में उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।
indore
कोर्ट ने दिया था साथ रहने का आदेश

बुलबुल के पति कुलदीप का कहना है कि वह और बुलबुल अलग-अलग समाज के हैं। दोनों में प्यार हुआ तो उन्होंने प्रेम विवाह कर लिया। कुछ समय बाद बुलबुल के परिजन उसे ले गए। इसके बाद उसने कोर्ट की शरण ली और 8 महीने पहले कोर्ट ने बुलबुल को उसके साथ भेजने का आदेश दिया गया। शनिवार को अचानक उसका भाई आया और उसे गोली मार दी। बुलबुल के देवर का कहना था कि कई बार पुलिस को शिकायत की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। वही जिस जाट परिवार की बुलबुल बेटी थी, वह क्षेत्र का रसूखदार परिवार है। बुलबुल की सास मंजू ने बताया कि वह छह महीने की गर्भवती थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो