scriptVIDEO : अफसर को पीटकर भाजपा विधायक बोले- गुस्से में था याद नहीं क्या कर दिया, निगम में काम बंद | mla aakash vijayvargiya beat municipal officer of indore | Patrika News

VIDEO : अफसर को पीटकर भाजपा विधायक बोले- गुस्से में था याद नहीं क्या कर दिया, निगम में काम बंद

locationइंदौरPublished: Jun 26, 2019 02:18:19 pm

एमजी रोड थाने पर हजारों की संख्या में निगम कर्मचारी पहुंच गए। हालात संभालने में पुलिस के पसीने छूट रहे हैं।

mla

VIDEO : अफसर को पीटकर भाजपा विधायक बोले- गुस्से में था याद नहीं क्या कर दिया, निगम में काम बंद

इंदौर. गंजी कंपाउंड में खतरनाक मकान तोडऩे आए निगम टीम के अफसर से भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के पुत्र और विधायक आकाश विजयवर्गीय ने मारपीट कर दी। इस मामले ने अब तूल पकड़ा लिया है। अफसर पर हमले के विरोध में निगम कर्मचारियों ने काम बंद कर दिया है। एमजी रोड थाने पर हजारों की संख्या में निगम कर्मचारी पहुंच गए। नगर निगम में भी कर्मचारी डंडे लेकर खड़े हो गए। हालात संभालने में पुलिस के पसीने छूट रहे हैं। दूसरी ओर अफसर को पीटने वाले विधायक का कहना है कि उस समय मैं गुस्से में थे। पता नहीं क्या कर दिया। निगम के अफसर ने एक महिला के साथ गाली-गलौज की और हाथ पकड़ा, जिससे मुझे गुस्सा आ गया।
विधायक आकाश विजयवर्गीय का कहना है कि हमने निगम अफसरों से कहा था कि आप यहां से चले जाइए, हम कार्रवाई को और बर्दाश्त नहीं करेंगे। हम नहीं चाहते हैं कि और गरीब बेघर हो जाए। जनता ने मुझे वोट देकर अपनी सेवा के लिए चुना है। उनके और अधिकारियों के बीच समन्वय करना मेरी जिम्मेदारी है।
indore
अफसर जनप्रतिनिधि को कुछ समझ ही नहीं रहे हैं। इसका विरोध मैंने वहां जताया था। अफसर के साथ मारपीट के सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं बहुत गुस्से में था। मुझे याद नहीं मैंने क्या-क्या कर दिया। मकान तुड़वाने की कार्रवाई को लेकर उन्होंने कांग्रेस के मंत्री सज्जन सिंह वर्मा पर भी आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि मंत्री के इशारे पर ही कार्रवाई हो रही है।
indore
अराजकता फैलाने का प्रयास है

मामले में निगम आयुक्त आशीष सिंह का कहना है कि इस घटना की जितनी निंदा की जाए कम है। यह हमारी रूटीन प्रोसेस है। हमने सभी 26 जर्जर मकानों के बारे में अखबारों में प्रकाशित करवाया था। प्रतिदिन दो मकानों पर कार्रवाई कर रहे हैं। आज जब टीम पहुंची तो विधायक और उनके समर्थकों ने हमारे अफसरों और टीम के साथ मारपीट की। वाहनों में भी तोडफ़ोड़ की गई। यह पूरी तरह से अराजकता फैलाने का प्रयास है।
मप्र को पश्चिम बंगाल बनाने का प्रयास

कांग्रेस नेता नरेंद्र सलूजा ने कहा कि भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय द्वारा निगम अधिकारियों की बैट से सार्वजनिक पिटाई व उनकी जान लेने का प्रयास बेहद आपत्तिजनक और निंदनीय है। गुंडों से डरने वाले विधायक रमेश मेंदोला अब नंदानगर में घर जाने में भी डरेंगे। आकाश विजयवर्गीय द्वारा शांत मध्यप्रदेश को पश्चिम बंगाल बनाने का प्रयास किया जा रहा है।
indore
यह है पूरा मामला

जोनल अफसर धीरेंद्र बायस और असीत खरे नगर निगम की टीम के साथ जेल रोड के पास गंजी कंपाउंड स्थित एक दो मंजिला खतरनाक मकान तोडऩे पहुंचे थे। इसमें करीब पांच परिवार रह रहे थे। वैसे तो सबने मकान खाली कर दिया था, लेकिन एक किराएदार अफसरों से विवाद करने लगा। इतने में विधायक आकाश विजयवर्गीय और अफसरों से उनका विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि विधायक ने बैट उठा लिया और निगम अफसर धीरेंद्र बायस को दौड़ा-दौड़ाकर पीट दिया। उनके साथ आए कार्यकर्ताओं ने भी अफसर से मारपीट की। हंगामा होते ही क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो