scriptस्कूल फ्रेंड से प्रेम विवाह कर परिवार से रह रहा था अलग, चाकू से गोद कर दी हत्या | murder of youth after love marriage in indore | Patrika News
इंदौर

स्कूल फ्रेंड से प्रेम विवाह कर परिवार से रह रहा था अलग, चाकू से गोद कर दी हत्या

पुलिस ने किसी परिचित पर ही जताई शंका

इंदौरJul 21, 2019 / 11:57 am

हुसैन अली

indore

स्कूल फ्रेंड से प्रेम विवाह कर परिवार से रह रहा था अलग, चाकू से गोद कर दी हत्या

इंदौर. आजाद नगर क्षेत्र में स्कूल फ्रेंड से प्रेम विवाह के बाद पत्नी के साथ अलग रह रहे युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। पुलिस को किसी परिचित पर ही शंका है। आजाद नगर पुलिस ने बताया कि पंचशीलनगर निवासी अक्षय सिलावट (24) का शव घर के पास विराटनगर और अभिषेकनगर के बीच स्थित खाली मैदान में मिला। उसके गले और पेट पर चोट के निशान हैं। शव के पास में अक्षय की बाइक (एमपी 09 क्यूएम 7241) भी पड़ी मिली, लेकिन मोबाइल फोन गायब था। पुलिस ने शव एमवाय अस्पताल भेजा।
गले और पसलियों के नीचे मिले घाव

अक्षय ने नवंबर में स्कूल के समय मित्र से प्रेम विवाह किया था। दो महीने पहले ही वह परिवार से अलग होकर पत्नी के साथ रहने लगा था। एएसपी प्रशांत चौबे ने बताया कि पोस्टमॉर्टम के बाद केस दर्ज किया जाएगा। अक्षय के गले और पसलियों के नीचे घाव मिले हैं, जिससे नुकीली वस्तु से वार करने की शंका है। अक्षय के शव के पास जो गाड़ी मिली, वह उसके नाम पर नहीं है। पुलिस गाड़ी मालिक की जानकारी जुटा रही है। शव मिलने के बाद पुलिस ने उसके परिजन को सूचना दी। पत्नी और अन्य परिजन घटनास्थल पर पहुंचे।
हत्या के पहले आरोपी पकड़े, मिला इनाम

इधर दूसरी ओर पुलिस कंट्रोल सभागृह में शनिवार दोपहर क्राइम ब्रांच के 18 पुलिसकर्मियों को एसएसपी रुचिवर्धन मिश्र ने सम्मानित किया। एएसपी क्राइम अमरेंद्रसिंह चौहान ने बताया कि चंदननगर के कुख्यात बदमाश हबला, साथी असलम, रऊफ, मुख्तियार, अमजद व जितेंद्र को पकड़ा था। जितेंद्र ने भाई की हत्या का बदला लेने के लिए आरोपी को मारने की सुपारी दस लाख रुपए में हबला को दी थी। क्राइम ब्रांच के सिपाही पंकज सावरिया को जानकारी मिली तो एएसआई राजकुमार भदौरिया, भगवतीप्रसाद, दीपक पंवार, लक्ष्मण वास्केल, विनय सूर्यवंशी, शिवकुमार त्यागी की टीम ने गिरोह को वारदात के पहले गिरफ्तार कर लिया।

Home / Indore / स्कूल फ्रेंड से प्रेम विवाह कर परिवार से रह रहा था अलग, चाकू से गोद कर दी हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो