scriptपहली घर पर, दूसरी किराये पर, तीसरी से कर ली शादी, चौथी से पहले दूसरी पहुंची थाने, जाने क्या है मामला | On the first house, on the second rent, married the third | Patrika News

पहली घर पर, दूसरी किराये पर, तीसरी से कर ली शादी, चौथी से पहले दूसरी पहुंची थाने, जाने क्या है मामला

locationइंदौरPublished: Jun 23, 2022 08:59:46 am

Submitted by:

Subodh Tripathi

मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में एक व्यक्ति न सिर्फ पत्नी को धोखा दे दिया है, बल्कि वह बच्चों की चाहत में एक के बाद एक पत्नियां बदल रहा है,

पहली घर पर, दूसरी किराये पर, तीसरी से कर ली शादी, चौथी से पहले दूसरी पहुंची थाने, जाने क्या है मामला

पहली घर पर, दूसरी किराये पर, तीसरी से कर ली शादी, चौथी से पहले दूसरी पहुंची थाने, जाने क्या है मामला

इंदौर. मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में एक व्यक्ति न सिर्फ पत्नी को धोखा दे दिया है, बल्कि वह बच्चों की चाहत में एक के बाद एक पत्नियां बदल रहा है, हैरानी की बात तो यह है कि उसकी पहली पत्नी घर पर है, दूसरी किराये पर रहती है, पीडि़ता ने बताया कि तीसरी से शादी कर ली है, लेकिन चौथी को धोखा मिले, इससे पहले वह थाने पहुंच गई।

जानकारी के अनुसार इंदौर में एक शिक्षिका के साथ धोखा देने का मामला प्रकाश में आया है, एक कॉलोनाइजर ने एक शिक्षिका से दूसरी शादी ये कहकर कर ली कि पहली वाली को तलाक दे चुका हूं, जबकि पहली वाली उसी के घर में माता पिता के साथ रहती थी, इसके जब दूसरी से भी उसे बेटे का सुख नहीं मिला तो आरोपी ने तीसरी शादी कर ली है। इस मामले को लेकर पीडि़ता थाने पहुंची और पूरी आपबीती बताई।

दूसरी को रखा किराये के फ्लैट में
जानकारी के अनुसार कॉलोनाइजर ने जिस शिक्षिका से दूसरी शादी की, उसे किराये के फ्लैट में खुद का फ्लैट बताकर रखा, वह शुरूआत में तो बहुत अच्छे से रहा, लेकिन बाद में उसने अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया, इस मामले को लेकर ४२ साल की शिक्षिका थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई कि कॉलोनाइजर सलीम खान के पिता ने २०१३ में अपने बेटे की शादी ये कहकर कर दी कि पहले वाली को तलाक दे दिया है, जबकि पहले वाली घर पर ही रहती थी, इसके बाद जब टीचर ने एक बेटे को जन्म दिया, लेकिन वह किसी कारणवश कुछ समय बाद नहीं रहा, इसके बाद टीचर ने एक बेटी को जन्म दिया, बेटी के जन्म के बाद सलीम ने शिक्षिका से काफी दूरी बना ली, वह मिलने भी नहीं आात था, ऐसे में परेशान शिक्षिक जब उसके घर पहुंची तो खुलासा हुआ कि उसकी पहली पत्नी भी साथ रहती है, उसे तलाक नहीं दिया, पीडि़ता ने थाने में बताया कि सलीम ने तीसरी शादी भी कर ली है, वह एक के बाद एक महिला को धोखा दे रहा है, ऐसे में वह थाने पहुंची, ताकि अब किसी और को धोखा नहीं मिले। पुलिस ने इस मामले में विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो