scriptVIDEO : दांत के दर्द का इलाज कराने गई महिला, खो बैठी आंखों की रोशनी, जानिए क्या है मामला | public hearing of the police arrived at the wife of Gandhi Nagar | Patrika News
इंदौर

VIDEO : दांत के दर्द का इलाज कराने गई महिला, खो बैठी आंखों की रोशनी, जानिए क्या है मामला

गांधी नगर निवासी पति-पत्नी पहुंचे पुलिस की जनसुनवाई में, बोले-डॉक्टर ने किया ऐसा बर्ताव…

इंदौरJun 18, 2019 / 04:39 pm

रीना शर्मा

INDORE

VIDEO : दांत के दर्द का इलाज कराने गई महिला, खो बैठी आंखों की रोशनी, जानिए क्या है मामला

इंदौर. दांत के दर्द का इलाज कराने में आंखो की रोशनी चली जाए ये सुनने में थोड़ा अजीब लगता है, लेकिन इंदौर में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। पीडि़त महिला तीन महीने से शिकायत लेकर भटक रही है। कहीं भी सुनवाई नहीं होने पर महिला अपने पति के साथ मंगलवार को पुलिस जनसुनवाई में पहुंची।
INDORE
गांधी नगर निवासी विनोद सोनी अपनी पत्नी हेमलता के साथ मंगलवार को पुलिस जनसुनवाई में पहुंचे। जानकारी देते हुए बताया कि पत्नी हेमलता के दांत में दर्द था। वो पति के साथ इलाज कराने के लिए गांधी नगर में मॉर्डन डेंटल कालेज में इलाज कराने गई थी। यहां एक महिला डाक्टर ने पहले दांतो की सफ़ाई की फिर दांत निकालने की सलाह दी। महिला ने दांत निकाला तो नई परेशानी सामने आ गई। महिला की एक आंख ही बंद हो गई और वो खुल भी नहीं रही है। काफ़ी प्रयास के बाद भी जब आंख नहीं खुली तो वो अस्पताल पहुंचे लेकिन डॉक्टर ने किसी भी तरह का इलाज करने से मना कर दिया। महिला को अब एक आंख से दिखाई देना भी बंद हो गया है।
इलाज पर 15 हज़ार का ख़र्च

दोबारा दांत के अस्पताल जाने पर भी वहां मौजूद स्टॉफ ने डॉक्टर से नहीं मिलने दिया ना कोई इलाज किया और उन्हें एमवाय अस्पताल जाने का बोल दिया। उनके पास गऱीबी रेखा का कार्ड नहीं है। इलाज पर 15 हज़ार का ख़र्च बताय जा रहा है। पैसे नहीं होने के कारण इलाज नहीं करवा पाए इसलिए मदद के लिए दोनों दंपती पुलिस जनसुनवाई में पहुंचे और डॉक्टर की लापरवाही बताते हुए आवेदन दिया। मामले की शिकायत गांधी नगर पुलिस को भी की गई है। महिला ने कहा वहां सुनवाई नहीं तो जनसुनवाई में शिकायत करने आए।

Home / Indore / VIDEO : दांत के दर्द का इलाज कराने गई महिला, खो बैठी आंखों की रोशनी, जानिए क्या है मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो