scriptआधी रात को कार में थे युवक-युवती, पुलिस पीछे लगी तो दौड़ाई गाड़ी, पकड़ाए तो बताई ये कहानी | vijaynagar and lasudia police ran to catch a car in night | Patrika News

आधी रात को कार में थे युवक-युवती, पुलिस पीछे लगी तो दौड़ाई गाड़ी, पकड़ाए तो बताई ये कहानी

locationइंदौरPublished: Jul 26, 2019 05:33:15 pm

चालक कई गलियों से कार चलाते हुए पुलिस से बचने का प्रयास कर रहा था। सडक़ किनारे गुमटी लगाने वाले दुकानदारों ने भी यह दृश्य देखा तो वे भी हक्के-बक्के रह गए।

indore

आधी रात को कार में थे युवक-युवती, पुलिस पीछे लगी तो दौड़ाई गाड़ी, पकड़ाए तो बताई ये कहानी

इंदौर. आधी रात को कार में युवक और युवती जा रहे थे। पुलिस ने जब उनको रोकने की कोशिश की तो युवक ने कार दौड़ा दी। पुलिस आधे घंटे तक उनका पीछा करती रही। तेज गति में होने से युवक-युवती की कार डिवाइडर में जा घुसी। इसके बाद पुलिस ने उन्हें पकड़ा तो उनकी गलतफहमी दूर हुई।
लसूडिय़ा पुलिस ने बताया कि बुधवार रात गश्त के दौरान हमें सूचना मिली कि कार को रोकने के लिए विजयनगर पुलिस उसके पीछे लगी है, लेकिन कार चालक गलियों से घुमाते हुए भाग रहा है। सूचना के बाद लसूडिय़ा पुलिस भी उस कार के पीछे लग गई। चालक कई गलियों से कार चलाते हुए पुलिस से बचने का प्रयास कर रहा था। सडक़ किनारे गुमटी लगाने वाले दुकानदारों ने भी यह दृश्य देखा तो वे भी हक्के-बक्के रह गए। कुछ बाइक सवार युवक भी पुलिस की मदद करने के लिए कार के पीछे लग गए। इसी दौरान कार लाइफ केयर अस्पताल के सामने एक डिवाइडर से टकराई। चालक काफी घबराया हुआ था।
indore
पुलिस को देखकर डर गए थे

पुलिस ने कार को घेरा और चालक को उतरने को कहा। कार में से एक लडक़ा और एक लडक़ी उतरे। पूछताछ में बताया कि वे दोनों छावनी क्षेत्र के हैं। पहले एक ही क्लास में पढ़ते थे, इसलिए दोनों में अच्छी दोस्ती है। वे एक होटल में खाना खाने गए थे। वहां से निकले तो पुलिस को देखकर घबरा गए। उन्हें लगा कि पुलिस कई सवाल पूछेगी और हमारे घर वालों को भी पता लग जाएगा। इसलिए गाड़ी भाग ली। पुलिस ने उनके आई कार्ड व अन्य जानकारियां देखने के बाद रवाना कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो