‘One Nation One Voice’ के जरिए Asian Paints ने किया PM Cares Fund का समर्थन, 200 सिंगर्स ने गाया गाना

  • ONE NATION ONE VOICE गाने का स्पॉन्सर बना ASIAN PAINTS
  • 14 भाषाओं में रिलीज हुआ गाना
  • कोरोना योद्धाओं के लिए बनाया गया गाना
  • 200 सिंगर्स ने घर में रिकॉर्ड किया गाना

By: Pragati Bajpai

Published: 30 May 2020, 12:39 PM IST

नई दिल्ली: कोरोना ( coronavirus ) संकट के समय Asian Paints ने एक बार देश के प्रति पेर्म दिखाते हुए हाल ही में रिलीज हुए ‘One Nation One Voice’ को स्पॉनसर करने की जिम्मेदारी ली है। जयतु जयतु भारतम् नाम के इस गाने के जरिए कंपनी ने pm cares fund को समर्थन किया है। इस गाने की रिलीज के बाद से ही लोग इसके बारे में अच्छी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं । दरअसल यह गाना उन कोरोना योद्धाओं को समर्पित है, जो दिन-रात राष्ट्र की सेवा कर रहे हैं और लोगों की जिंदगी बचा रहे हैं।

आपका 12 डिजिट वाला नंबर आधार हो जरूरी नहीं, UIDAI ने अलर्ट जारी कर बताया वेरीफाई करने का तरीका

इस गाने को Indian Singers Rights Association (ISRA) के 200 से ज्यादा गायकों ने 14 अलग-अलग भाषाओं में गाया है। इसके अलावा इस गाने ने व्यूज के बारे में भी रिकॉर्ड कायम कर दिया है। इस गाने को बनाने का श्रेय सोनू निगम, श्रीनिवास और ISRA के सीईओ संजय टंडन को जाता है । वहीं इसमें शामिल गायकों की बात करें तो आशा भोसले से लेकर हरिहरन, शंकर महादेवन, कैलाश खेर , कुमार सानू, तलत अजीज, अलका याज्ञनिक, उदित नारायण जैसे बड़े नाम शामिल हैं।

100 प्लेटफार्म्स पर रिलीज हुआ गाना- इस गाने को टीवी, रेडियो, सोशल मीडिया, वीडियो स्ट्रीमिंग ऐप और VOD, ISP, DTH और CRBT जैसे 100 प्लेटफार्म्स पर एक साथ रिलीज किया गया है। इस गाने को प्रसून जोशी ने लिखा है। साथ ही पूरे देश को बांधने के लिए इसे हिंदी, बंगाली, मराठी, गुजराती, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, भोजपुरी, असमिया, कश्मीरी, सिंधी, राजस्थानी और ओडिया जैसी 14 भाषाओं में गाया गया है।

इस गाने में अपनी भूमिका को लेकर एशियन पेंट्स के एमडी और सीईओ अमित सिंगले ने कहा, “Asian Paints हमेशा एक जिम्मेदार ब्रांड रहा है। एक राष्ट्र के रूप में हम आज जिस चुनौतीपूर्ण स्थिति का सामना कर रहे हैं, उसे देखते हुए आगे बढ़कर योगदान करने का यह अच्छा समय है। एक भारतीय ब्रांड के रूप में हम खुद उर्जावान महसूस कर रहे हैं कि हमने PM Cares Fund में योगदान देकर देशवासियों और महिलाओं को सपोर्ट किया। वन नेशन वन वॉइस सिर्फ एक गाना नहीं है, बल्कि एक अभियान है जो लोगों की वर्तमान भावनाओं को दर्शाता है।”

coronavirus
Pragati Bajpai
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned