scriptजेट एयरवेज के कर्मचारियों को मीडिया से बात नहीं करने का आदेश | Jet Airways orders employees not to talk to media | Patrika News
कारोबार

जेट एयरवेज के कर्मचारियों को मीडिया से बात नहीं करने का आदेश

जेट एयरवेज ने अपने कर्मचारियों को भेजा मेल
मेल में कर्मचारियों को मीडिया से बात करने सेे किया मना
मीडिया से बातचीत करने पर बोली प्रक्रिया पर पड़ सकता है असर

Apr 19, 2019 / 07:33 pm

Saurabh Sharma

Jet airways

जेट एयरवेज के कर्मचारियों को मीडिया से बात नहीं करने का आदेश

नई दिल्ली। अस्थाई तौर पर परिचालन बंद कर चुकी एययलाइन कंपनी जेट एयरवेज ने अपने कर्मचारियों को मीडिया से बात न करने को कहा है। इस बाबत कर्मचारियों को एक आदेश जारी किया गया है, जिसमें आशंका जताई गई है कि इससे एयरलाइन की हिस्सेदारी की बिक्री प्रक्रिया प्रभावित हो सकती है। एक मेल के अनुसार, बाहरी हितधारक खासतौर से मीडिया से बात करने से एयरलाइन की हिस्सेदारी बिक्री के लिए बोली की प्रक्रिया पर असर पड़ सकता है। आपको बता दें कि जेट एयरवेज के कर्मचारी जंतर मंतर पर एकत्र हुए थे आैर उन्हाेंने देश के पीएम से दखल देने की बात कही थी।

यह भी पढ़ेंः- देश के व्यापारी जमाखोर नहीं, सच्चे मौसम वैज्ञानिक हैंः पीएम मोदी

मेल में जेट एयरवेज ने कहा
यह मेल गुरुवार देर शाम भेजा गया था। मेल में जेट एयरवेज ने कहा है, “मौजूदा दौर में हम बोली प्रक्रिया के नाजुक दौर में हैं, जिसकी अगुवाई हमारे कर्जदाता कर रहे हैं। हम आपसे विनती करते हैं कि आप मीडिया से दूर रहें और बाहरी हितधारक खासतौर से मीडिया से बातचीत को कॉरपोरेट कम्युनिकेशन टीम के हमारे सहकर्मियों पर छोड़ दें।”

यह भी पढ़ेंः- बीते एक दशक में अंबानी बिजनेस के दिखे दो चेहरे, दूसरे में देश ने देखा ‘Ambani Era’

कर्मचारियों ने किया धरना प्रदर्शन
वेतन मिलने में हुई देरी और नौकरियां जाने के खतरे से परेशान जेट एयरवेज के सैकड़ों कर्मचारी गुरुवार को जंतर-मंतर पर इकट्टा हुए और उन्होंने एयरलाइन को दोबारा चालू करने को लेकर सरकार से मसले में हस्तक्षेप करने की अपील की। इंजीनियरिंग, मेंटेनेंस, गेस्ट रिलेशंस और सिक्युरिटी समेत विभिन्न विभागों के कर्मचारियों ने प्रदर्शन में हिस्सा लिया।

यह भी पढ़ेंः- Happy Birthday Mukesh ambani: इन तीन वजहों से खास है मुकेश अंबानी का इस बार का जन्मदिन

ये कंपनियां खरीद सकती हैं शेयर
जेट एयरवेज ने बु़धवार को देर रात अपनी सारी उड़ानें अनिश्चितकाल के लिए रद्द कर दीं। एयरलाइन के दोबारा चालू होने की उम्मीद कंपनी के शेयरों की बिक्री पर आधारित है। बिक्री प्रक्रिया की पहल भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) की अगुवाई में कर्जदाताओं के समूह द्वारा की गई है। आधिकारिक बयान के अनुसार, एसबीआई की अगुवाई में कर्जदाताओं ने कहा है कि उनको शेयरों की बिक्री की प्रक्रिया के सफल होने की उम्मीद है। उद्योग सूत्रों के अनुसार, जेट एयरवेज के शेयर खरीदने की दौड़ में प्राइवेट इक्विटी फर्म टीपीजी कैपिटल, इंडिगो पार्टनर्स और एनआईआईएफ व एतिहाद एयरवेज शामिल हैं।

 

Business जगत से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर और पाएं बाजार, फाइनेंस, इंडस्‍ट्री, अर्थव्‍यवस्‍था, कॉर्पोरेट, म्‍युचुअल फंड के हर अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Home / Business / जेट एयरवेज के कर्मचारियों को मीडिया से बात नहीं करने का आदेश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो