scriptमोदी सरकार दे रही है 50 हजार रुपए कमाने और फ्री में लद्दाख घूमने का मौका, ये है पूरा मामला | Modi Government is giving 50,000 rupees and trip of Ladakh | Patrika News
कारोबार

मोदी सरकार दे रही है 50 हजार रुपए कमाने और फ्री में लद्दाख घूमने का मौका, ये है पूरा मामला

मोदी सरकार ने हाल ही में यूनाइटेड नेशंस के साथ मिलकर हिमालय को बचाने के लिए योजना की शुरूआत किया है। इस योजना के तहत मोदी सरकार लोगों को हिमालय बचाने के लिए प्रेरित कर रही है।

नई दिल्लीOct 24, 2018 / 08:53 am

manish ranjan

pm modi

मोदी सरकार दे रही है 50 हजार रुपए कमाने और फ्री में लद्दाख घूमने का मौका, ये है पूरा मामला

नई दिल्ली। मोदी सरकार ने हाल ही में यूनाइटेड नेशंस के साथ मिलकर हिमालय को बचाने के लिए योजना की शुरूआत किया है। इस योजना के तहत मोदी सरकार लोगों को हिमालय बचाने के लिए प्रेरित कर रही है। इतना ही नहीं मोदी सरकार लोगों को हिमालय बचाने के तरीके भी बता रही है। इस योजना के साथ मोदी सरकार ने एक और अभियान भी शुरू किया है। दरअसल मोदी सरकार आम लोगों से हिमालय बचाने को लेकर एक अच्छी-सी टैगलाइन पूछ रही हैं। टैगलाइन पंसद आने पर मोदी सरकार 50 हजार रुपए और फ्री में ट्र‍िप दे रही है।

विजेता को मिलेगा ये इनाम

अगर आप भी मोदी सरकार के इस अभियान से जुड़कर 50 हजार रुपए और Free में लद्दाख की ट्र‍िप जीतना चाहते हैं। तो उसके लिए आपको वन्य जीव संरक्षण, हिमालय समुदाय का संरक्षण जैसी थीम पर एक अच्छी-सी टैगलाइन पर्यावरण मंत्रालय को बतानी पड़ेगी। अगर आपकी टैगलाइन सबसे अच्छी हुई और पर्यावरण मंत्रालय को पंसद आई तो आप ये प्राइज जीत सकते हैं।


योजना में हिस्सा लेने के लिए ये है अंतिम तारीख

इस आयोजन में हिस्सा लेने के लिए आपके पास 31 अक्टूबर तक समय है। पर्यावरण मंत्रालय का कहना है कि इस आयोजन में कोई भी हिस्सा ले सकता है। इस अभियान में हिस्सा लेने के लिए लोगों को हमारी वेबसाइट पर जाकर अपनी डिटेल के साथ अपनी टैगलाइन सबमिट करनी होगी। पर्यावरण मंत्रालय ने यह भी बताया है कि इस आयोजन में प्रथम व‍िजेता को 50 हजार रुपए इनाम के तौर पर‍ मिलेंगे। दूसरे पायदान पर आने वाले को लद्दाख के हेमिस नेशनल पार्क जाने का मौका मिलेगा, वो भी बिलकुल फ्री।

Home / Business / मोदी सरकार दे रही है 50 हजार रुपए कमाने और फ्री में लद्दाख घूमने का मौका, ये है पूरा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो