scriptSBI कार्ड से किराना खरीदने पर मिलेगी बंपर छूट, अमेजन दे रहा खास ऑफर | now you can buy grocery from amazon 1 to 7 sep | Patrika News

SBI कार्ड से किराना खरीदने पर मिलेगी बंपर छूट, अमेजन दे रहा खास ऑफर

locationनई दिल्लीPublished: Sep 01, 2019 04:41:58 pm

Submitted by:

Shivani Sharma

अमेजन की बेवसाइट से खरीदे किराना
1 से 3 तारीख तक मिलेगा स्पेशल डिस्काउंट

grocery.jpg

नई दिल्ली। 1 तारीख आते ही हर कोई अपने घर का राशन लाने के लिए डिस्काउंट ऑफर देखने लगते हैं। अगर आप भी घर की ग्रोसेरी लाने के लिए कोई सस्ता और अच्छा ऑफर देख रहे हैं तो हम आपके लिए एक खास ऑफर लेकर आए हैं। इस ऑफर में आपको घर बैठे राशन के सामान पर भारी छूट मिलेगी और आप काफी बचत कर सकते हैं।


मिलेगा भारी कैशबैक

आपको बता दें कि अमेजन पिछले कुछ समय से अपनी बेवसाइट पर ग्रोसेरी के सामान की बिक्री कर रहा है। तो अगर आप सामान खरीदने का विचार कर रहे हैं तो अमेजन से ग्रोसेरी का सामान खरीद कर काफी बचत कर सकते हैं। डिस्काउंट के साथ-साथ इस बार के ऑफर में आपको भारी कैशबैक भी मिलेगा।


ये भी पढ़ें: आज से बदल गए ये 10 नियम, फौरन जान लें नहीं तो लग सकता है तगड़ा झटका


1 से 7 तारीख तक मिलेगी स्पेशल छूट

कंपनी अपने कस्टमर को हर महीने 1 से सात तारीख तक अमेजन सुपर वैल्यू डे ऑफर दे रही है। इसमें किराना सामान अगर आप एसबीआई डेबिट कार्ड या अन्य कार्ड से खरीदते हैं तो आपको 15 फीसदी का एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी मिल सकता है। इसके साथ ही आपको कई प्रोडक्ट्स पर अच्छा कैशबैक भी मिल सकता है।


अमेजन से करें खरीदारी

अगर आप अमेजन की वेबसाइट amazon.in से खरीदारी करते हैं तो आपको स्पेशल डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा अगर आप अमेजन पे से पेमेंट करते हैं तो आपको 5 फीसदी एक्स्ट्रा कैशबैक भी मिलेगा। इसके अलावा आप हर महीने 1 से 7 तारीख तक खरीदारी कर सकते है। यह एक्स्ट्रा कैशबैक अमाउंट आपके अमेजन पे बैलेंस में भेज दिया जाएगा। इसमें अधिकतम 300 रुपये कैशबैक मिलेंगे और आपको कम से कम 1500 रुपये की खरीदारी करनी होगी।


ये भी पढ़ें: तत्काल टिकटों से रेलवे कर रहा मोटी कमाई, पिछले चार सालों में हुआ 25 हजार करोड़ का मुनाफा


SBI से पेमेंट करने पर मिलेगी एकस्ट्रा छूट

इसके साथ ही आपको बता दें कि अगर आप 1 से 3 तारीख के बीच में सामान खरीदते हैं और एसबीआई के कार्ज से पेमेंट करते हैं तो आपको एक्सट्रा डिस्काउंट मिलेगा। एसबीआई कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको अधिकतम 600 रुपये इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा। इसके साथ ही आपको कम से कम 1500 रुपए की खरीदारी करनी होगी। इस खरीदारी के बाद ही आप इस छूट का लाभ ले पाएंगे। 600 रुपये अधिकतम इंस्टैंट डिस्काउंट पाने के लिए आपको कम से कम 4000 रुपये की खरीदारी करनी होगी।

Business जगत से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर और पाएं बाजार,फाइनेंस,इंडस्‍ट्री,अर्थव्‍यवस्‍था,कॉर्पोरेट,म्‍युचुअल फंड के हर अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App

ट्रेंडिंग वीडियो