scriptIPL 2021: शास्त्री ने इस खिलाड़ी को बताया था दूसरा डिविलियर्स, पहले ही मैच में हुआ फ्लॉप | ipl 2021:MI vs RCB, ravi shastri says suryakumar sceond de villiers | Patrika News

IPL 2021: शास्त्री ने इस खिलाड़ी को बताया था दूसरा डिविलियर्स, पहले ही मैच में हुआ फ्लॉप

locationनई दिल्लीPublished: Apr 09, 2021 09:22:42 pm

मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच आईपीएल 2021 का पहला मैच एमए चिदंबरम स्टेडियम खेला जा रहा है….
 

suryakumar_yadav.png

नई दिल्ली। मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स (MI vs RCB) के बीच IPL 2021 का पहला मुकाबला खेला जा रहा है। मुंबई के लिए ओपनिंग करने उतरे रोहित शर्मा कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए। टीम के कोच रवि शास्त्री ने हाल ही सूर्यकुमार यादव की तुलना एबी डिविलियर्स से की थी। लेकिन मुंबई के खिलाफ पहले मैच में सूर्यकुमार यादव 31 रन बनाकर चलते बने। वहीं दूसरी तरफ मुंबई इंडियंस के सबसे भरोसेमंद बल्लेबाज हार्दिक पांड्या भी फ्लॉप रहे और सिर्फ 13 रन बनाकर आउट होकर पवेलियन लौट गए।

यह भी पढ़ें

IPL 2021 MI vs RCB Prediction Playing 11 ओपनिंग मैच में इस प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकते हैं कोहली और रोहित

सूर्यकुमार भी डिविलियर्स से कम नहीं
रवि शास्त्री ने आईपीएल शुरू होने से कहा था कि एबी डिविलियर्स 360 डिग्री प्लेयर हैं तो सूर्यकुमार यादव भी उससे कम नहीं हैं। सूर्यकुमार ने हाल टीम इंडिया की और से अपना इंटरनेशनल डेब्यू किया था। उन्होंने पहले ही मैच में अपने को साबित किया है वह टीम इंडिया में खेलने के लाइक हैं। शास्त्री ने कहा था कि इंग्लैंड के खिलाफ डेब्यू करने का फायदा सूर्यकुमार को आईपीएल में मिलेगा।

यह भी पढ़ें

IPL 2021: रोहित पर भारी पड़ेंगे कोहली, इन 3 कारणों के चलते पहला मैच जीत सकती है RCB

टी20 वर्ल्डकप में मिल सकता है मौका
शास्त्री ने साथ ही ये भी कहा था कि अगर सूर्यकुमार यादव का आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन रहा तो उन्हें आगामी टी20 वर्ल्डकप में मौका मिल सकता है।

सूर्यकुमार यादव के मुरीद हैं शास्त्री
रवि शास्त्री ने सूर्यकुमार यादव की तारीफ करते हुए कहा, ‘सूर्यकुमार यादव अलग ही किस्म के बल्लेबाज हैं। उनके पास चारों ओर शॉट खेलने की काबिलियत है, अगर वो टिक गए तो गेंदबाजों पर मुसीबत आने वाली है।’ रवि शास्त्री ने मुंबई इंडियंस के एक और युवा खिलाड़ी इशान किशन की भी जमकर तारीफ की। शास्त्री के मुताबिक इशान किशन बेखौफ बल्लेबाज हैं और क्विंटन डीकॉक अगर नहीं खेलते हैं तो वो बतौर ओपनर मुंबई को अच्छी शुरुआत दिला सकते हैं।

यह भी पढ़ें

IPL 2021: इन 6 खिलाड़ियों ने आईपीएल में किया बल्लेबाजों सबसे ज्यादा क्लीन बोल्ड, 4 भारतीयों ने मारी बाजी

स्पिनर्स को मौका मिलने का जताया था भरोसा
शास्त्री ने मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु मैच से पहले कहा था कि ओपनिंग मैच में स्पिनर्स को खासी मदद मिल सकती है। पहले यही पिच बल्लेबाजों का साथ देती थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो