scriptIPL 2022 these 4 teams can reach playoffs experts opinion | IPL 2022 : एक्सपर्ट की राय, ये टीमें खेल सकती हैं प्लेऑफ.. | Patrika News

IPL 2022 : एक्सपर्ट की राय, ये टीमें खेल सकती हैं प्लेऑफ..

IPL 2022 Playoffs: आईपीएल की शुरुआत के 1 या 2 मैच देखने के बाद पता लग जाता है कि कौनसी टीम इस बार प्लेऑफ तक पहुँचने में सफल होगी और कौनसी नही। साथ ही क्रिकेट एक्सपर्टस भी इस बात अनुमान लगाते है। तो क्या कहती है, क्रिकेट एक्सपर्ट्स की राय ? आइए आपको बताते हैं।

नई दिल्ली

Updated: April 04, 2022 01:27:25 pm


IPL 2022 Playoffs : आईपीएल 2022 में अभी तक 11 मैच खेले जा चुके है। सभी टीमों ने मैच जीतने के लिए ऐड़ी चोटी का जोर लगा दिया है। जहां कुछ टीमों ने अच्छा प्रदर्शन कर जीत हासिल की है, तो कई टीमें अभी तक जीत का स्वाद नही चख सकी है। साथ ही मैच दर मैच क्रिकेट के जाननेवाले और दीवाने दोनो ही लोग, इस बात का अनुमान लगाते हैं कि इस बार आईपीएल के प्लेऑफ में कौनसी टीम पहुँचने में सफल होगी और कौनसी नही। इस बात पर सभी क्रिकेट एक्सपर्ट्स की अलग-अलग राय है। इस ख़बर में हम आपके लिए ऐसे ही 3 क्रिकेट एक्सपर्ट की राय लेकर आए हैं जिनके अनुसार आईपीएल 2022 में कौनसी 4 टीमें प्लेऑफ में पहुंच सकती हैं। जिसमे पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कमेंटर आकाश चोपड़ा, सुनील गावस्कर और इरफान पठान शामिल हैं।
IPL 2022 these 4 teams can reach playoffs experts opi
IPL 2022 these 4 teams can reach playoffs experts opi

आकाश चोपड़ा के अनुसार ये टीमें खेल सकती हैं प्ले ऑफ

पूर्व क्रिकेटर और कमेंटर आकाश चोपड़ा ने आईपीएल 2022 को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी की है। उन्होंने सभी को चौकातें हुए, IPL 2022 प्लेऑफ में पहुँचने वाली 4 टीमों की घोषणा की है। इसमें से आईपीएल इतिहास की दो दिग्गज टीमों को उन्होंने बाहर कर दिया है। उन्होंने टूर्नामेंट के प्लेऑफ में पहुंचने वाली जिन 4 टीमों की घोषणा की है। उन सभी मे ध्यान देने वाली बात यह है कि उन्होंने सभी को चौंकाते हुए, आईपीएल इतिहास की दो सफल और महत्वपूर्ण टीमें चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियन स्कोर प्लेऑफ के लिए नहीं चुना है। आपको बता दें कि आईपीएल में अभी तक मुंबई इंडियंस ने 5 बार और चेन्नई सुपर किंग्स ने 4 बार खिताब अपने नाम किया है। आकाश चोपड़ा के अनुसार जो 4 टीमें इस बार प्लेऑफ में पहुंच सकती है। उनके नाम इस प्रकार है- लखनऊ सुपरजाइंट्स (Lucknow Super Giants) राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals)कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) और पंजाब किंग्स (Punjab Kings)

सुनील गावस्कर ने चुनी ये 4 टीमें

सुनील गावस्कर का मानना है कि मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स प्लेऑफ में आसानी से पहुंच जाएंगी। पिछले आंकड़े ये साबित कर देते है, इसमें कोई दोहराए नही है। साथ ही दिल्ली की टीम भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। पूर्व भारतीय बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने जिन चार टीमों को आईपीएल प्लेऑफ के लिए चुना है वह इस प्रकार है। मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Superkings) दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और कोलकाता नाईटराइडर्स (Kolkata Knightriders)

इरफान पठान ने चुनी ये 4 टीमें

पूर्व भारतीय ऑलराउंडर और क्रिकेट एक्सपर्ट इरफान पठान इस समय आईपीएल 2022 में कमेंट्री करते हुए नजर आ रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने जिन 4 टीमों को प्लेऑफ के लिए चुना है वे इस प्रकार हैं। मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad)

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्सयहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतिशुक्र का मेष राशि में गोचर 5 राशि वालों के लिए अपार 'धन लाभ' के बना रहा योगराजस्थान के 16 जिलों में बारिश-आंधी व ओलावृ​ष्टि का अलर्ट, 25 से नौतपाजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथइन बर्थ डेट वालों पर शनि देव की रहती है कृपा दृष्टि, धीरे-धीरे काफी धन कर लेते हैं इकट्ठा7 फुट लंबे भारतीय WWE स्टार Saurav Gurjar की ललकार, कहा- रिंग में मेरी दहाड़ काफीशुक्र देव की कृपा से इन दो राशियों के लोग लाइफ में खूब कमाते हैं पैसा, जीते हैं लग्जीरियस लाइफ

बड़ी खबरें

अनिल बैजल के इस्तीफे के बाद Vinai Kumar Saxena बने दिल्ली के नए उपराज्यपालISI के निशाने पर पंजाब की ट्रेनें? खुफिया एजेंसियों ने दी चेतावनीममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, कहा - 'भाजपा का तुगलगी शासन, हिटलर और स्टालिन से भी बदतर'Haj 2022: दो साल बाद हज पर जाएंगे मोमिन, पहला भारतीय जत्था 4 जून को होगा रवानाWomen's T20 Challenge: पहले ही मैच में धमाकेदार जीत दर्ज की सुपरनोवास ने, ट्रेलब्लेजर्स को 49 रनों से हरायालगातार बारिश के बीच ऑरेंज अलर्ट जारी, केदारनाथ यात्रा पर लगी रोक, प्रशासन ने कहा - 'जो जहां है वहीं रहे'‘सिंधिया जिस दिन कांग्रेस छोडक़र गए थे, उसी दिन से उनका बुढ़ापा शुरू हो गया था’Asia Cup Hockey 2022: अब्दुल राणा के आखिरी मिनट में गोल की वजह से भारत ने पाकिस्तान के साथ ड्रा पर खत्म किया मुकाबला
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.