scriptIPL 2022 : एक्सपर्ट की राय, ये टीमें खेल सकती हैं प्लेऑफ.. | IPL 2022 these 4 teams can reach playoffs experts opinion | Patrika News

IPL 2022 : एक्सपर्ट की राय, ये टीमें खेल सकती हैं प्लेऑफ..

locationनई दिल्लीPublished: Apr 04, 2022 01:27:25 pm

Submitted by:

Mohit Kumar

IPL 2022 Playoffs: आईपीएल की शुरुआत के 1 या 2 मैच देखने के बाद पता लग जाता है कि कौनसी टीम इस बार प्लेऑफ तक पहुँचने में सफल होगी और कौनसी नही। साथ ही क्रिकेट एक्सपर्टस भी इस बात अनुमान लगाते है। तो क्या कहती है, क्रिकेट एक्सपर्ट्स की राय ? आइए आपको बताते हैं।

IPL 2022 these 4 teams can reach playoffs experts opi

IPL 2022 these 4 teams can reach playoffs experts opi


IPL 2022 Playoffs : आईपीएल 2022 में अभी तक 11 मैच खेले जा चुके है। सभी टीमों ने मैच जीतने के लिए ऐड़ी चोटी का जोर लगा दिया है। जहां कुछ टीमों ने अच्छा प्रदर्शन कर जीत हासिल की है, तो कई टीमें अभी तक जीत का स्वाद नही चख सकी है। साथ ही मैच दर मैच क्रिकेट के जाननेवाले और दीवाने दोनो ही लोग, इस बात का अनुमान लगाते हैं कि इस बार आईपीएल के प्लेऑफ में कौनसी टीम पहुँचने में सफल होगी और कौनसी नही। इस बात पर सभी क्रिकेट एक्सपर्ट्स की अलग-अलग राय है। इस ख़बर में हम आपके लिए ऐसे ही 3 क्रिकेट एक्सपर्ट की राय लेकर आए हैं जिनके अनुसार आईपीएल 2022 में कौनसी 4 टीमें प्लेऑफ में पहुंच सकती हैं। जिसमे पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कमेंटर आकाश चोपड़ा, सुनील गावस्कर और इरफान पठान शामिल हैं।

आकाश चोपड़ा के अनुसार ये टीमें खेल सकती हैं प्ले ऑफ

पूर्व क्रिकेटर और कमेंटर आकाश चोपड़ा ने आईपीएल 2022 को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी की है। उन्होंने सभी को चौकातें हुए, IPL 2022 प्लेऑफ में पहुँचने वाली 4 टीमों की घोषणा की है। इसमें से आईपीएल इतिहास की दो दिग्गज टीमों को उन्होंने बाहर कर दिया है। उन्होंने टूर्नामेंट के प्लेऑफ में पहुंचने वाली जिन 4 टीमों की घोषणा की है। उन सभी मे ध्यान देने वाली बात यह है कि उन्होंने सभी को चौंकाते हुए, आईपीएल इतिहास की दो सफल और महत्वपूर्ण टीमें चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियन स्कोर प्लेऑफ के लिए नहीं चुना है। आपको बता दें कि आईपीएल में अभी तक मुंबई इंडियंस ने 5 बार और चेन्नई सुपर किंग्स ने 4 बार खिताब अपने नाम किया है। आकाश चोपड़ा के अनुसार जो 4 टीमें इस बार प्लेऑफ में पहुंच सकती है। उनके नाम इस प्रकार है- लखनऊ सुपरजाइंट्स (Lucknow Super Giants) राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals)कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) और पंजाब किंग्स (Punjab Kings)

सुनील गावस्कर ने चुनी ये 4 टीमें

सुनील गावस्कर का मानना है कि मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स प्लेऑफ में आसानी से पहुंच जाएंगी। पिछले आंकड़े ये साबित कर देते है, इसमें कोई दोहराए नही है। साथ ही दिल्ली की टीम भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। पूर्व भारतीय बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने जिन चार टीमों को आईपीएल प्लेऑफ के लिए चुना है वह इस प्रकार है। मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Superkings) दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और कोलकाता नाईटराइडर्स (Kolkata Knightriders)

इरफान पठान ने चुनी ये 4 टीमें

पूर्व भारतीय ऑलराउंडर और क्रिकेट एक्सपर्ट इरफान पठान इस समय आईपीएल 2022 में कमेंट्री करते हुए नजर आ रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने जिन 4 टीमों को प्लेऑफ के लिए चुना है वे इस प्रकार हैं। मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad)
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो