scriptIPL 2021 के बचे हुए मैचों से पहले धोनी ने घटाया वजन, वायरल हुआ माही का स्लिम अवतार | MS Dhoni lose weight before ipl 2021 2nd phase-pics goes viral | Patrika News

IPL 2021 के बचे हुए मैचों से पहले धोनी ने घटाया वजन, वायरल हुआ माही का स्लिम अवतार

locationनई दिल्लीPublished: Jul 17, 2021 03:52:35 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

पिछले दिनों ही धोनी ने अपना 40वां जन्मदिन मनाया। वहीं कुछ दिनों पहले धोनी का एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें वह अपने घोड़े के साथ फार्महाउस में रेस लगाते नजर आ रहे थे।

dhoni_slim.png
इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) स्थगित होने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। हालांकि इस दौरान वह खुद को फिट रखने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। धोनी ने आईपीएल 2021 के बचे हुए मैचों के आयोजन से पहले अपना वजन घटा लिया है। अब वह नई तस्वीरों में स्लिम नजर आ रहे हैं। धोनी का यह स्लिम अवतार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पिछले दिनों ही धोनी ने अपना 40वां जन्मदिन मनाया। वहीं कुछ दिनों पहले धोनी का एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें वह अपने घोड़े के साथ फार्महाउस में रेस लगाते नजर आ रहे थे।
मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए धोनी
फिटनेस के मामले में धोनी युवा क्रिकेटर्स से कम नहीं हैं। धोनी की फुर्ती उनकी विकेटकीपिंग में भी नजर आती है। धोनी विकेटों के बीच तेज दौड़ लगाने वाले फुर्तीले विकेटकीपर रहे हैं। हाल ही धोनी को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। वह सिंगर राहुल वैद्य की शादी में शामिल होने के लिए यहां पहुंचे थे। एयरपोर्ट पर धोनी स्लिम और फिट लुक में नजर आए।
यह भी पढ़ें— भारत-पाक मैच में धोनी ने बनाई थी ऐसी रणनीति, टाई मैच को जीत गई थी टीम इंडिया

dhoni_slim_2.png
दाढ़ी—मूंछ में धोनी
7 जुलाई को महेन्द्र सिंह धोनी ने अपना 40वां बर्थडे मनाया। उन्होंने अपना बर्थडे रांची स्थित फार्महाउस पर दोस्तों और परिवार के साथ मनाया। धोनी परिवार के साथ शिमला घूमने भी गए थे। इस दौरान धोनी का दाढ़ी—मूंछ वाला नया लुक भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। धोनी का यह लुक फैंस को काफी पसंद आया था।
यह भी पढ़ें— सुरेश रैना ने बताया जब घुटने में चोट लगी थी तो कैसे धोनी ने उन्हें संभाला, शेयर किया पुराना किस्सा

dhoni_slim_3.png
17 सितंबर से शुरू होगा IPL
वहीं आईपीएल 2021 की बात करें तो कोरोना की वजह से आईपीएल के मौजूदा सीजन को बीसीसीआई ने 4 मई को स्थगित कर था। अब इस टूर्नामेंट के 31 मैच खेले जाने शेष हैं। आईपीएल 2021 को अब सितंबर में दोबारा शुरू किया जाएगा। इसके बचे हुए मैच यूएई में खेले जाएंगे। रिपोर्ट के अनुसार, IPL 2021 के बाकी बचे हुए मैच 17 सितंबर से शुरू होने वाले हैं। वहीं इसका फाइनल मुकाबला 15 अक्‍टूबर को खेला जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो