scriptपृथ्वी शॉ को मिला रिकी पॉन्टिंग का आशीर्वाद, मैदान पर धमाकेदार वापसी के लिए तैयार | Prithvi Shaw Outstanding Come Back on Ground in IPL 2019 | Patrika News
आईपीएल

पृथ्वी शॉ को मिला रिकी पॉन्टिंग का आशीर्वाद, मैदान पर धमाकेदार वापसी के लिए तैयार

पृथ्वी शॉ लंबे समय से चोट की वजह से मैदान से बाहर थे
आखिरी इंटरनेशनल मैच पृथ्वी शॉ ने नवंबर 2018 में खेला था
दिल्ली कैपिटल्स का पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस से होना है

Mar 24, 2019 / 06:37 pm

Kapil Tiwari

Prithvi Shaw

Prithvi Shaw

कोलकाता। आईपीएल-12 के तीसरे मैच में दिल्ली कैपिटल्स का मुकाबला मुंबई इंडियंस से होगा। इस आईपीएल में दिल्ली की टीम नए नाम और नई जर्सी के साथ अपनी पुरानी किस्मत को बदलने की उम्मीद से मैदान पर उतरेगी। वानखेड़े स्टेडियम में ये मैच होगा।

चोट के बाद वापसी के लिए तैयार पृथ्वी शॉ

दिल्ली कैपिटल्स के लिहाज से ये मैच काफी महत्वपूर्ण होगा। वैसे तो दिल्ली की टीम बड़े खिलाड़ियों की लिस्ट ज्यादा लंबी नहीं है, लेकिन युवा खिलाड़ियों की इस टीम में भरमार है। ऐसे ही एक खिलाड़ी हैं पृथ्वी शॉ जो कि चोट की वजह से लंबे समय तक मैदान से दूर रहे हैं, लेकिन अब पृथ्वी शॉ वापसी के लिए तैयार हैं।

गांगुली और पॉन्टिंग का मिला आशीर्वाद

– पृथ्वी शॉ अपनी वापसी को लेकर काफी उत्साहित हैं। हाल ही में पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पॉन्टिंग को दिल्ली कैपिटल्स का सलाहकार नियुक्त किया गया है। पृथ्वी शॉ ने इन दोनों ही खिलाड़ियों से प्रैक्टिस सेशन के दौरान बहुत कुछ सीख लिया है।

– पृथ्वी ने एक इंटरव्यू में बताया है कि उन्होंने रिकी पॉन्टिंग और सौरव गांगुली दोनों ही खिलाड़ियों से जब भी कुछ पूछा है तो उन्होंने कभी मुझे ना नहीं किया। इसके अलावा दिल्ली के हर खिलाड़ी की मदद के लिए गांगुली और पॉन्टिंग ने कभी ना नहीं की है।

– पृथ्वी शॉ ने कहा है कि इन दोनों खिलाड़ियों ने 15 साल से ज्यादा समय क्रिकेट खेला है और कंडिशन में हैंडल किया है, दोनों खिलाड़ियों ने अपने करियर में बहुत कुछ अचीव भी किया है।

Home / IPL / पृथ्वी शॉ को मिला रिकी पॉन्टिंग का आशीर्वाद, मैदान पर धमाकेदार वापसी के लिए तैयार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो